करंट लगने से मौके पर ही युवक की हुई मौत।

मृतक चंदन कुमार

संवाददाता-अविनाश कुमार गुप्ता

  • बिजली विभाग की लापरवाही से युवक की हुई मौत।
  • युवा जदयू नेता अर्जून कुमार और संजय कुमार ने संयुक्त रूप बिजली विभाग के जो भी दोषी पदाधिकारियों हैं उन पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।
  • घटना से नाराज ग्रामीणों ने किया मुवावजे की मांग।

मंझौल/बेगूसराय:- आज का दिन बेगूसराय जिले के मंझौल अनुमंडल क्षेत्र के काजीचक,पवड़ा ग्राम निवासी स्वर्गीय नागेश्वर साह के छोटे पुत्र लगभग 21वर्षीय चंदन कुमार के जीवन के लिए आखरी दिन साबित हुआ। वजह मंझौल बिजली विभाग की लापरवाही बतलाई जा रही है। घटना के बाद ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति काफी आक्रोष दिख रही थी। स्थिति की नाजूकता को समझते हुए, घटना स्थल पर पहुंचे बेगूसराय जिले के मंझौल अनुमंडल क्षेत्र के चेरियाबरियारपुर प्रखण्ड विकास पदाधिकारी कर्पूरी ठाकुर,चेरियाबरियारपुर अंचलाधिकारी राजीव रंजन चक्रवर्ती साथ में अपने मंझौल ओपी पुलिस के दल बल के साथ ओपी थाना प्रभारी अजित कुमार । तीनों अधिकारियों ने अपनी सुझबुझ का परिचय देते हुए, मौके पर आक्रोषित ग्रामीणों समझा बुझाकर शांत कराया और संयुक्त रूप से ग्रामीणों को विश्वास दिलाने में कामयाब हुए की पिरीत परिवार को बिजली विभाग के द्वारा उचित मुआवजा दिलवाया जायेगा। मंझौल बिजली विभाग के जिन लोगों की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है उनके विरूद्ध शक्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। युवा जदयू नेता अर्जून कुमार और संजय कुमार संयुक्त रूप ने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही से यह घटना घटी है, बिजली विभाग के अधिकारीगण मनमानी करते हैं। इस घटना के जिम्मेदार बिजली विभाग के पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए।ताकी फिर दूबारा इस तरह की घटनाएं ना घटीत हो।

विश्वास सूत्रों की मानें तो आज से पांच दिनों पूर्व में ही बिजली विभाग के कर्मी के द्वारा ही बिजली प्रवाहित नंगे तार को बिजली के पोल से किसी कारण कांट कर जमीन पर लापरवाही करते हुए छोड़ दिया गया था। जिस का शिकार केई जानवर तो हुए ही लेकिन आज उक्त युवक भी हो गया, जिसने आभी दूनिया ठीक से देखा भी नहीं था।मौके पर कामला के वार्ड सदस्य व युवा जदयू चेरियाबरियारपुर प्रखण्ड अध्यक्ष अर्जून कुमार,यूवा जदयू नेऊ के संजय कुमार, महेश कुमार, चौधरी शुभाष कुमार, अरविंद कुमार, मिथिलेश कुमार झा, मंझौल पंचायत- 4 सिउरी के सरपंच संजीव ईश्वर, ग्रामीण युवाओं के साथ, भारी तादाद में काजीचक पवड़ा ग्राम निवासी के अलावा बहुत सारे पत्रकार बंधु व प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मिडीया कर्मी मौजूद थे।

 130 total views,  2 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0