ग्वालियर पुलिस पहुंची : होम आइसोलेट किए गए पुलिसकर्मियों के घर परिजनों से मुलाकात कर जाना उनका हालचाल

एसपी ग्वालियर का कोरोना वारियसर्स को सलाम

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी,भापुसे ने एक पहल करते हुए ग्वालियर पुलिस के अधिकारियों को कोरोनावायरस से संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों का हाल-चाल जानने के लिए उनके घर भेजा । पुलिस अधीक्षक ग्वालियर की इस नई पहल का मुख्य उद्देश्य कोरोनावायरस से संक्रमित हुए पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सेहत पर नजर रखना तथा पुलिस विभाग के जवानों व अधिकारियों को कोरोना संक्रमण से बचाव करना है।

इस पहल के तहत पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने पुलिस लाइन में निवासरत कोरोना से संक्रमित पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों से मुलाकात उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली साथ ही उनसे कहा कि पुलिस एक परिवार है और इस संकट की घड़ी में पूरा पुलिस परिवार आपके साथ है। हम सभी को मिलजुलकर ही इस महामारी से छुटकारा पाना होगा, इसके लिए पुलिस को सभी के सहयोग की नितांत आवश्यकता है। पुलिस अधिकारियों ने उनको समझाइश देते हुए कहा कि आप स्वयं भी अपना ध्यान रखें, हमेशा मास का इस्तेमाल करें बिना बजह घर से बाहर ना निकले और अपने आसपास के लोगों को भी इस महामारी से बचाव के लिए जागरूक करें । पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस लाइन ग्वालियर में बने क्वॉरेंटाइन भवन की निरीक्षण भी किया।

परिजनों से मुलाकात कर उन्हें फल बांट कर उनकी समस्याओं को जाना

एसपी ग्वालियर के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिणी श्रीमती रितिका वासल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पश्चिम श्री सत्येंद्र सिंह तोमर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पूर्व श्रीमती सुमन गुर्जर, तथा नगर पुलिस अधीक्षक महाराजपुरा श्री रवि भदोरिया, नगर पुलिस अधीक्षक मुरार श्री आर. एन. पचौरी, नगर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर नागेंद्र सिंह सिकरवार, नगर पुलिस अधीक्षक विश्वविद्यालय श्री विजय भदोरिया, नगर पुलिस अधीक्षक लश्कर श्री आत्माराम शर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक इंदरगंज श्री उमेश द्विवेदी, व रक्षित निरीक्षक पुलिस लाइन श्री रंजीत सिंह द्वारा भी अपने अपने क्षेत्र में निवासरत कोरोनावायरस से संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों के निवास पर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें फल बांट कर उनकी समस्याओं को जाना पुलिस अधिकारियों द्वारा सभी परिवारों को आयुर्वेदिक महाविद्यालय द्वारा प्रदान किया गया “काढ़ा” वह उनको प्रतिदिन इनका सेवन करने के लिए कहा व उनको प्रतिदिन इनका सेवन करने के लिए कहा ।

 235 total views,  2 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0