जबलपुर : NH-7 पर‌ ट्रक और मिनी ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार सिपाही बाइक के उड़ गए परखच्चे एक्सीडेंट में 4 की मौत

  • चार मृतकों में एक की नहीं हो पाई पहचान, दाे की मौके पर हुई मौत तो एक ने रास्ते में ही तोड़ दिया दम
  • शुक्रवार रात को हुआ दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे रेलिंग तोड़ते हुए खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्रक व मिनी ट्रक, बाइक की अलग हो गई टंकी

तिलवारा बायपास एनएच-7 पर शुक्रवार रात को बड़ा हादसा हुआ। ट्रक, मिनी ट्रक और एक बाइक के एक साथ हुए एक्सीडेंट में एक आरक्षक सहित चार लोगों की मौत हो गई। एक मृतक की पहचान नहीं हाे पाई है। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी, सीएसपी बरगी सहित तिलवारा पुलिस पहुंची थी।

जानकारी के अनुसार हादसे में जान गंवाने वाला आरक्षक पुलिस लाइन में पदस्थ जयराज ठाकुर (38) था। उसकी तीन महीने पहले ड्यूटी तिलवारा पुल के पास स्थित खनिज नाका में लगी थी। गंगानगर भूकंप कॉलोनी निवासी आरक्षक जयराज ठाकुर रात 9.30 बजे के लगभग नाका से बाइक एमपी 20 एमयू 5367 से जोतपुर पड़ाव निवासी मन्नू पटेल (26) के साथ अंधमूक बायपास की ओर जा रहे थे। बताते हैं कि मन्नू पटेल आरक्षक को उनके घर छोड़ने जा रहा था।

रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सामने हुआ हादसा
रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सामने मिनी ट्रक डीएल आईडब्ल्यू 6243 की चपेट में बाइक आ गई। बाइक मिनी ट्रक के आगे वाले हिस्से में फंस गई। तभी पीछे से आ रहे तूअर दाल लोड ट्रक एमएच 40 बीजी 8395 ने टक्कर मार दी। मिनी ट्रक रोड से ढलान वाली खाई से होते हुए लगभग 100 मीटर नीचे उतर गई। वहीं टक्कर मारने वाला लोडिंग ट्रक पलट गया। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़े गए। बाइक की टंकी व सीट अलग हो गई थी। पीछे का पहिया रोड की रेलिंग के पास टूट कर अलग हो गया था।

दो की मौके पर मौत, वहीं दो ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया
हादसे में आरक्षक जयराज ठाकुर और मन्नू पटेल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ट्रक सवार दो घायलों को बेहोशी की हालत में मेडिकल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक मृतक की जेब से मिले परिचय पत्र में रामसिंह (27) निवासी मुड़िया कटनी लिखा है। वहीं चौथे मृतक 27 वर्षीय युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

मिनी ट्रक में लोड थी डस्ट
मिनी ट्रक में जहां डस्ट लोड थी। वहीं ट्रक में तूअर दाल लोड था। हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई थी। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिद्धार्थ बहुुगुणा ने पलटे ट्रक का जायजा लिया और मामले में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश देकर मौके से रवाना हुए।

 215 total views,  2 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0