जिला कलेक्टर डॉ सत्येंद्र सिंह को नगर ने दी बधाई उन्ही के प्रयास से इस मुहिम को मिली रफ्तार

युवाओं की पहल रंग लाई विधयाक मनीषा सिंह ने दी धनपुरी नगर को सौगात

शहडोल-धनपुरी। सभी दैनिक अखबारों ने हमेशा से जनता की आवाज बनती आ रही है। जनता की समस्याओं को प्रमुखता से प्रकाशित करना और फिर शासन प्रशासन का ध्यान समस्या के प्रति आकर्षित कराना दैनिक अखबारों का नैतिक कर्तव्य है अपने इन्हीं कर्तव्यों का दैनिक अखबारों ने कई वर्षों से पूरी ईमानदारी से पालन करटी आ रही है। धनपुरी नगर के सपूत युवा पत्रकार अतीक़ खान बाबा ने जो अलख जगाई उसी का नतीजा है कि युवाओ ने कोरोना काल में नगर की एक प्रमुख समस्या को लेकर काफी चिंतित हुए समस्या बड़ी थी धनपुरी नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिकित्सालय में एंबुलेंस उपलब्ध ना होने की धनपुरी नगर सपूत पत्रकार अतीक खान (बाबा) मोहम्मद इमरान असलम मामा, शहीद मार्बल, रजनीश सोनी, जावेद अशरफी, मोंटी पायलट, इस मांग को काफी जोर-शोर से अखबारों सोशल मीडिया पर उठा रहे थे उन्होंने दैनिक अखबारों से अपील की थी कि नगर की इस समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया जाए दैनिक अखबारों इन युवाओं की आवाज को प्रथमिकता दी व नगर की इस प्रमुख समस्या को वर्षों से एक एंबुलेंस के लिए तरस रहा शासकीय अस्पताल धनपुरी को अलग अलग शीर्षक से प्रकाशित किया ।

विधायक मनीषा सिंह ने धनपुरी को दी एंबुलेंस की सौगात-अखबारों के माध्यम से युवाओं की आवाज जैतपुर विधानसभा क्षेत्र की विधायक मनीषा सिंह तक पहुंचाई विधायक ने विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों की वर्षों पुरानी समस्या का समाधान बहुत ही जल्द करते हुए धनपुरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को गत दिवस सर्व सुविधा युक्त एंबुलेंस उपलब्ध करा दी , जैतपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायिका मनीषा सिंह अनु विभागीय अधिकारी राजस्व धर्मेंद्र मिश्रा नायब तहसीलदार भरत सोनी वरिष्ठ डॉ. सतनामी सर, चिकित्सक डॉक्टर सचिन कारखुर की गरिमामई उपस्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धनपुरी को एंबुलेंस की सौगात प्राप्त हुई जैतपुर विधानसभा क्षेत्र की विधायिका ने अपने हाथों से एंबुलेंस की पूजा की और उसे धनपुरी नगर की जनता की सेवा के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धनपुरी को सौंप दिया इस अवसर पर क्षेत्र की विधायिका ने कहा कि जनता ने मुझ पर जो भरोसा करके मुझे जिताया है मैं उनके भरोसे को कभी भी टूटने नहीं दूंगी क्षेत्र के लोगों की सभी मांगों को पूरा करने कि मेरे द्वारा हमेशा पूरी ईमानदारी से कोशिश जारी रहेगी वर्तमान समय में कोरोना वायरस संक्रमण का दुष्प्रभाव तेजी से बढ़ रहा है इसलिए हम सभी को प्रशासन की गाइडलाइन का पालन पूरी ईमानदारी से करते हुए इस महामारी के विरुद्ध लड़ी जा रही जंग में प्रशासन का सहयोग करना है। ज्वालामुखी मंदिर पहुंचकर मांगी क्षेत्रवासियों के लिए मां की कृपा-धनपुरी नगर को एंबुलेंस की सौगात देने के बाद जैतपुर विधानसभा क्षेत्र की विधायक जगत जननी ज्वालामुखी मां के दरबार पहुंची मां के दरबार में माथा टेका और क्षेत्रवासियों के अच्छे स्वास्थ्य एवं भविष्य की दुआ मांगी इस दौरान विधायक के साथ अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एसडीएम धर्मेंद्र मिश्रा नायब तहसीलदार भरत सोनी डॉक्टर सचिन कारखुर एवं पत्रकार चंद्रेश मिश्रा, अतीक़ खान, मोहम्मद इमरान, व नगर की पूरी युवा टीम प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

धनपुरी के साथ जैतपुर को भी मिली एंबुलेंस की सौगात-सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धनपुरी के साथ-साथ जैतपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायिका मनीषा सिंह ने जैतपुर क्षेत्र के चिकित्सालय को भी एंबुलेंस की सौगात दी है जिला कलेक्टर डॉ सत्येंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों एंबुलेंस विधायक मद से खरीदी गई हैं प्रत्येक एंबुलेंस की कीमत आठ लाख रुपए है।
युवाओं ने हृदय से किया विधायिका का आभार व्यक्त-दैनिक अखबारों के माध्यम से धनपुरी नगर की वर्षों पुरानी समस्या को लेकर मुहिम चलाने वाले युवा पत्रकार अतीक (खान बाबा) असलम मामा, मोहम्मद इमरान, शहीद मार्बल, रजनीश सोनी, जावेद अशरफी, मोंटी पायलट, छोटा सुफियान, ने विधायिका का हृदय से आभार व्यक्त किया है पत्रकार अतीक खान (बाबा)ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सभी को बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि हमारी यह मांग इतनी जल्दी पूरी हो जाएगी लेकिन हम सभी जैतपुर विधानसभा क्षेत्र की लोकप्रिय विधायिका मनीषा सिंह एवं जिला कलेक्टर पर सत्येंद्र सिंह का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं। पत्रकार अतीक खान ने दैनिक अखबारों को जानकारी देते हुए बताया कि भविष्य में भी युवाओं के द्वारा नगर की स्वास्थ्य सुविधाएं मजबूत करने के लिए पहल जारी रहेगी। मैं समस्त प्रिंट मीडिया को दिल से नमन, और नगर की समस्त जनता की ओर से साधुवाद

 183 total views,  2 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0