द्वारकेश सिंह यादव मंडेला सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस हुए सम्मिलित

अजय यादव कि रिपोर्ट

बांदा / वरिष्ठ अधिवक्ता समाज सेवी द्वारकेश सिंह यादव मंडेला एडवोकेटअपने एक सैकड़ा साथियों, समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी ने इनको सदस्यता ग्रहण करवाकर पार्टी में शामिल किए जाने की घोषणा की है द्वारकेश सिंह यादव ने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी में ही काम करने का फिर वक्त आ गया है इसलिए मैं अब पूरा जीवन कांग्रेश के लिए समर्पित करूंगा। श्री मंडेला ने विगत 25 वर्षों से समाजवादी पार्टी में विभिन्न पदों का दायित्व संभाला और सुर्खियों में बने रहे इस अवसर पर उपस्थित जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश दीक्षित ने कहा कि मंडेला जी ने सदैव किसानों, गरीबों ,मजदूरों के हकों की लड़ाई लड़ी है कांग्रेश पार्टी में इनके सम्मिलित होने से हमें बल मिलेगा पार्टी का जनाधार बढ़ेगा।
श्री मंडेला की पार्टी में शामिल होने पर महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सीमा खान जिला उपाध्यक्ष मुमताज अली, जिला उपाध्यक्ष बिलाल ,जिला महामंत्री रामहित निषाद ,वीरेंद्र तिवारी, राज बहादुर गुप्ता, शिव बली सिंह ,सैयद अल्तमश हुसैन ,संतोष द्विवेदी ,अशरf इरफान खान कालीचरण निगम, साकेत बिहारी मिश्रा, लक्ष्मी कांत मिश्रा, अलंकार तिवारी, पंकज सिंह हरिओमआदि ने शुभकामनाएं दी l

 155 total views,  1 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0