निगमायुक्त श्री वर्मा : शहर भ्रमण कर दुकानदारों से की कोविड-19 के निमयों का पालन करने की अपील

ग्वालियर / नगर निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा ने आज अनलाॅक के प्रथम चरण में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि बिना मास्क के आये ग्राहक को सामान न दें, दुकानों के बाहर दो गज दूरी पर गोले बनायें तथा सभी दुकानदार कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए अपना व्यापार करें। निगमायुक्त श्री वर्मा ने मुरार सदर बाजार, सब्जी मंडी, बारादरी चैराहा तथा महाराज बाडे व सुभाष मार्केट का भ्रमण किया।
कोविड-19 की दूसरी लहर में शहर को पूरी तरह से लाॅक कर दिया था पंरतु अब प्रतिदिन आने वाले मरीजों में कमी आने पर जिला प्रशासन के द्वारा धीमे-धीमे शहर को अनलाॅक किया जा रहा है। उसी कडी में जिला प्रशासन ने शहर की दुकानों को प्रतिदिन खोलने के लिए एक दिन दाये तरफ की दुकाने तथा दूसरे दिन बाये तरफ की दुकाने खोलने के लिए आदेशित किया है। शहर के बाजारों में आवश्यक व्यवस्थाओं एवं कोविड गाइडलाइन के पालन को लेकर निगमायुक्त श्री वर्मा ने शहर के प्रमुख बाजारों का भ्रमण कर दुकानदारों व आमजन से कोविड-19 के नियमों का पालन करने की समझाइस दी।

पुराने निगम मुख्यालय में बने रिकाॅर्ड रूम का किया निरीक्षण

नगर निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा ने महाराज बाडे स्थित पुराने निगम मुख्यालय में बने रिकाॅर्ड रूम का निरीक्षण किया तथा विभिन्न प्रकार के रिकाॅर्ड की जानकारी संबंधित अधिकारियों से प्राप्त की और रिकाॅर्ड को व्यस्थित रखने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये।

 33 total views,  1 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0