पत्रकार को मॉब लिंचिंग कराने का भाजपा नेता ने किया प्रयास,जिला पत्रकार संघ ने दिखाई एकजुटता

दैनिक समाचार पत्र हिंदुस्तान के पत्रकार संजय कुमार

संवाददाता अविनाश कुमार गुप्ता

चेरियाबरियारपुर / समाचार संकलन के दौरान क्षेत्र के पबड़ा गांव में एक पत्रकार को भाजपा नेता के द्वारा मॉब लिंचिंग कराने का प्रयास किया गया । साथ ही अभद्र व्यवहार करते हुए बिजली विभाग का एजेंट बताकर सी आई डी मे आने की बात कहते हुए लोगों को भड़काने का काम किया । इस संबंध में दैनिक समाचार पत्र हिंदुस्तान के पत्रकार संजय कुमार ने मंझौल ओपी में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

दैनिक समाचार पत्र हिंदुस्तान के पत्रकार संजय कुमार ने मंझौल ओपी में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई

आवेदन अनुसार विगत दिनों पबड़ा गांव में बिजली के करेंट से एक व्यक्ति के मौत पर समाचार संकलन के दौरान पबड़ा गांव निवासी भाजपा नेता रामाकांत झा के द्वारा मन मुताबिक खबर लिखने की बात कही गई । परंतु पत्रकार के द्वारा घटना की सच्चाई को लिखने की बात कहते हुए उसका बात मानने से इंकार कर दिया । इसी बात से आवेशित भाजपा नेता ने अपने समर्थकों को बरगला कर पत्रकार को अपमानित करने के साथ मारपीट पर उतारू हो गए । सैकड़ों लोगों की भीड़ पत्रकार पर टूट पड़ने के लिए बेकाबू हो गया ।

दैनिक समाचार पत्र हिंदुस्तान के पत्रकार संजय कुमार

परंतु मौके पर मौजूद पुलिस की तत्परता से एक बड़ी घटना होते होते बची । विदित हो कि पबड़ा गांव में एक युवक की बिजली करंट से हुई मौत के बाद उक्त पत्रकार समाचार संकलन हेतु दुर्घटना स्थल पर गए थे । समाचार संकलन कर वापस लौट रहे थे. तभी उक्त पत्रकार को भाजपा नेता द्वारा साइड मे बुलाकर इस तरह की हरकत को अंजाम दिया गया ।

 266 total views,  4 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0