मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का 3 वर्ष का कार्यकाल स्वर्णिम : उमेश दत्त

धर्मशाला, जेएनएन। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार के 3 वर्षों को स्वर्णिम करार दिया है। उमेश दत्त ने कहा कि पिछले 3 वर्षों में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में एक समान विकास हुआ है मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कई जन हितेषी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम किया है पूरे प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश को बढ़ता हुआ देख रही है।

प्रदेश में जनमंच के माध्यम से जनता की समस्याओं का निपटारा जनता के द्वार पर हो रहा है । हिम केयर के माध्यम से प्रदेश के लाखों लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध की जा रही हैं ग्रहणी सुविधा योजना के अंतर्गत लाखों महिलाओं को मुफ्त गैस सिलेंडर व गैस चूल्हे वितरित किए जा रहे हैं, सामाजिक सुरक्षा पेंशन वह बुढ़ापा  पेंशन की आयु सीमा घटाकर 70 वर्ष की गई है प्रदेश में रोजगार के सृजन हेतु मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना का सूत्रपात हुआ है जिसमें 204 करोड़ रुपये युवाओं को उपलब्ध कराने का काम हुआ है।

पिछले 3 वर्षों में लगातार मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश में निवेश बढ़े इस हेतु प्रयासरत हैं इन्वेस्टर्स मीट के माध्यम से निवेशकों को आकर्षित करने का प्रयास किया गया है। प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने कहा कि हालांकि पिछला पूरा वर्ष कोविड-19 की चपेट में रहा है लेकिन मुख्यमंत्री ने कोविड-19 के दौरान भी प्रदेश के विकास की गति को थमने नहीं दिया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लगातार प्रत्येक विधानसभा का दौरा कर या वर्चुअल  माध्यम से लोगों की समस्याओं का निपटारा कर विभिन्न विकास की योजनाओं को गति दे रहे हैं।

प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने कहा के हिमाचल प्रदेश में जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है वही केंद्र की  नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा लगातार हिमाचल प्रदेश की सहायता की जा रही है अनेक योजनाओं के साथ-साथ आर्थिक सहायता से   हिमाचल प्रदेश को एक विकसित राज्य बनाने की ओर अग्रसर है। प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने कहा  की आगामी 2 वर्षों में भी  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  इस प्रदेश का  चहुमुखी विकास करने में सक्रिय रहते हुए हिमाचल प्रदेश को  अग्रिम पंक्ति का  राज्य बनाने में सफल होंगे। वह  प्रदेश की जनता  2022  के चुनावों में  जयराम ठाकुर को पूर्ण बहुमत से  एक बार फिर  मुख्यमंत्री के रूप में सत्तासीन करेगी। उमेश दत्त ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को उनके 3 वर्ष को सफल व स्वर्णिम कार्यकाल के लिए बधाई दी है।

 89 total views,  2 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0