शिवपुरी पुलिस द्वारा हत्या के आरोपी पति को, घटना घटित होने के मात्र, 24 घण्टे में किया गिरफ्तार

दिनांक 16.06.21 को ग्राम बामोर थाना रन्नौद निवासी एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की सोते समय कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी, ग्राम कोटवारी की सूचना पर से थाना प्रभारी रन्नौद द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर विधिवत कार्यवाही कर आरोपी पति के विरुद्ध अपराध क्रमांक 95/21 धारा 302 आईपीसी का कायम कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल द्वारा अपराध की गंम्भीरता को देखते हुए अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री प्रवीण कुामर भूरिया, एसडीओपी कोलारस श्री अमरनाथ वर्मा को उक्त हत्या के जघन्य अपराध में फरार आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए, जिस पर से वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी रन्नौद उनि अंशुल गुप्ता द्वारा अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय किया गया, विश्वसनीय मुखबीर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उक्त घटना को अंजाम देने वाला आरोपी रन्नौद से आगे मायापुर रोड़ के पास पेट्रोल पम्प के पास खड़ा है और कहीं भागने की फिराख में है। उक्त सूचना पर से पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उसने उक्त हत्या की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया, बाद आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त खून से सनी कुल्हाड़ी जप्त की गई। बाद आरोपी को जेआर पर न्यायालय कोलारस में पेश किया गया, जहां से माननीय न्यायालय के आदेश से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी रन्नौद उनि अंशुल गुप्ता, सउनि एम.के. पाठक, सउनि बृजमोहन सेलर, आरक्षक सुरेश धाकड़, राजवीर, केदारीलाल एवं आरक्षक चालक सत्यवीर की सराहनीय भूमिका रही।

 158 total views,  1 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0