श्रीमती सविता प्रधान ने खंडवा नगर निगम आयुक्त का पदभार संभाला।

श्री हिमांशु भट्ट को निगमकर्मियों ने दी भावभीनी विदाई, श्री भट्ट का शाल श्रीफल भेंट कर किया सम्मान

चंद्रशेखर महाजन की रिपोर्ट

  • निगम अधिकारी-कर्मचारियों का परिचय प्राप्त कर खंडवा के विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता बताई।
  • खंडवा की पेयजल आपूर्ति की समस्या का निराकरण और अधोसंरचनागत विकास कार्यों को पूर्ण कराना होगी प्राथमिकता-निगमायुक्त श्रीमती प्रधान

खंडवा (15 जून 2021)- पी.एस.सी.की 2006 बैच की अधिकारी श्रीमती सविता प्रधान ने आज खंडवा नगर निगम आयुक्त का पदभार ग्रहण किया। श्रीमती प्रधान ने निगम सभागृह में आयोजित बैठक में निगम अधिकारी-कर्मचारियों से परिचय भी प्राप्त किया। श्रीमती प्रधान ने कहा कि खंडवा की पेयजल आपूर्ति की समस्या का निराकरण किया जाना तथा शहर की अधोसंरचनागत विकास योजनाओं को पूर्ण कराना व शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को आसानी से मिले यह सुनिश्चित कराना हमारी प्राथमिकता होगी। श्रीमती प्रधान ने कहा कि निगम के सभी कर्मचारी गण एक परिवार के रूप में शहर की मूलभूत जरूरतों को आमजन को मुहैया कराने में एकजुट होकर कार्य करेंगे और कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए निगम स्तर के सभी कार्यों को प्राथमिकता से पूर्ण करवायेगे।
कार्यक्रम के आरंभ में श्री हिमांशु भट्ट ने नवागत निगम आयुक्त श्रीमती प्रधान का स्वागत किया ।श्री भट्ट ने कहा कि खंडवा नगर निगम आयुक्त के पद पर रहते हुए यही प्रयास किया कि खंडवा की पेयजल संबंधी समस्याओं का स्थाई समाधान हो सके तथा सुक्ता जसवाड़ी और नागचून तालाब से पानी लेकर जलापूर्ति की जा सके इस हेतु कार्ययोजना भी तैयार कराई गई है । हमारा यही प्रयास रहा कि आपसी सामंजस्य से अधिक से अधिक नागरिकों को लाभार्थी योजनाओं से जोड़ा जा सके ।निगम के अधिकारी कर्मचारियों ने श्री भट्ट का शाल श्रीफल भेंट कर सम्मान भी किया। उपायुक्त श्री दिनेश मिश्रा ने आभार व्यक्त करते हुए आश्वस्त किया कि समूचा निगम परिवार एकजुटता के साथ शहर के विकास के लिए मिलकर कार्य करेगा। कार्यक्रम का संचालन जनसंपर्क अधिकारी जाकिर जाफरी ने किया। कार्यक्रम में प्रभारी अधीक्षण यंत्री श्री कैलाश चौधरी, प्रभारी कार्यपालन यंत्री श्री अंतरसिंह तंवर, सहायक यंत्री श्री एच .आर. पांडे, लेखाधिकारी श्री राजेंद्र रावत, प्रभारी सहायक यंत्री श्री संजय शुक्ला ,उपयंत्री श्री भूपेंद्र सिंह बिसेन, श्री राधेश्याम उपाध्याय सहायक विधि अधिकारी श्री राकेश ललित निगम सचिव श्री मो. शाहीन खान , सिटी मिशन मैनेजर सुश्री मनु उपाध्याय ,श्री सईद शाह ,प्रभारी राजस्व अधिकारी श्री रामचरणलाल खरे, प्रभारी बाजार अधिकारी श्री अशोक तारे, झोन प्रभारी श्री मनीष पंजाबी ,श्री जाकिर अहमद, श्री भुवन श्रीमाली ,श्री सखाराम भट्ट ,श्री धीरज दवे ,श्री अजय पटेल सहित निगम के कंप्यूटर ऑपरेटर ,जनकार्य एवं उद्यान तथा जल कार्य एवं सीवरेज विभाग के टाइम कीपर और कर्मचारीगण उपस्थित थे।

 114 total views,  2 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0