बेगूसराय : सड़क दुर्घटना में युवक की हुई दर्दनाक मौत के बाद, पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे

विधायक सह पूर्व सांसद राजवंशी महतों और तत्कालिक लाभ देने पहुंचे नावकोठी बीडीओ निरंजन कुमार

संवाददाता-अविनाश कुमार गुप्ता

मंझौल/बेगूसराय। रविवार की देर शाम खोदावंदपुर थाना के ठीक सामने बेगूसराय- रोसड़ा मुख्य पथ एस एच 55 पर पिकअप की ठोकर से बाईक सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत के बाद.पीड़ित परिवार से मिलने चेरियाबरियारपुर विधायक सह पूर्व सांसद राजवंशी महतों पहुंचे । पीड़ित परिजनों से मिलकर विधायक ने सांत्वना दिया एवं सरकारी लाभ तत्काल मिले इसके लिए संवंधित अधिकारियो को निर्देश दे दिए हैं । बताते चलें कि मृतक बाईक सवार युवक की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के महेशवाड़ा पंचायत के वार्ड दो निवासी मनटुन राम का 23 वर्षीय पुत्र गौतम राम के रुप में की गयी है । उक्त बाइक पर सवार उसी के ग्रामीण जय जयराम पासवान का पुत्र रामप्रीत कुमार बाल बाल बच गये. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक अपनी बाईक से बेगूसराय से रोसड़ा की ओर जा रहा था तथा उसी बाइक पर पीछे में उसका साथी रामप्रीत बैठा हुआ था. तभी घटनास्थल के समीप सामने से तेज गति से आ रहे पिकअप ने बाईक में जबरदस्त ठोकर मार दिया. इस घटना में बाइक चालक गौतम बाइक समेत दूर चला गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. जबतक खोदावंदपुर पुलिस दौड़कर घटनास्थल पर पहुंची, तबतक पिकअप चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा.पोस्टमॉर्टम के बाद शव घर पहुंचते ही भीड़ इक्कठा हो गई. वहीं मां- बाप का अपने बेटे खोने का दर्द से रोरोकर बुरा हाल था ।वही चेरीयाबरियारपुर विधायक सह पूर्व सांसद राजवंशी महतों ने कहा कि सरकार के द्वारा आपदा में जो राशि मिलनी चाहिए, वो मैं चाहता हूं कि जितनी जल्दी हो सके वह मिलें। तत्काल नावकोठी के प्रखंड विकास पदाधिकारी भी निरंजन कुमार मृतक के परिवार से मिलकर तत्काल 20,000/बीस हजार रुपया का चेक के माध्यम से सरकारी लाभ पिरीत परिवार को देकर वक्त परिवार की आर्थिक सहायता प्रदान करने का काम किया।
इस तरह से बराबर घटीत होने बाली सड़क दुर्घटना पर अफसोस करते हुए मौके पर ग्रामीणों में प्रो. संजय सिंह ,पूर्व उपमुखिया महेश यादव ,अविनाश कुमार ने विधायक का दो सड़कों को जिसमेें महेश्वारा और जयमंगला गढ़ तीन मुहानी सड़क एवम् कॉलेज के बगल से गांव जानें वाली बाईपास रोड को चौड़ीकरण एवम् जर्जर रोड को दुरुस्त करवाने के लिए ध्यान आकृष्ट किया. विधायक ने भी इस पर सकारात्मक कदम उठाने कि बात कही .
पूरी तरह से गमगिन माहौल में पूर्व‌ उपमुखिया महेश यादव ,राजद नेता कौशल ठाकुर ,युवा नेता सोनू रावत ,प्रो संजय सिंह, डाक्टर दिनेश राम ,विजय चौधरी सहित बाड़ी तादाद में ग्रामीण मैके पर मौजूद थे ।

 187 total views,  2 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0