नई दिल्ली: महिला पार्षद रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, ACB की टीम ने ऐसे जाल बिछाकर दबोचा।

Spread the love

आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, ACB की टीम ने ऐसे जाल बिछाकर दबोचा, जानिए पूरा मामला

 

नई दिल्ली। सीबीआई की एंटी करप्शन ब्रांच ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की निगम पार्षद गीता रावत (Geeta Rawat) को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।पूर्वी दिल्ली के वार्ड नंबर 217/10E वेस्ट विनोद नगर की पार्षद गीता रावत के खिलाफ एक मूंगफली व्यापारी के जरिए गीता रावत के पास रिश्वत की कमाई जाती थी।

बता दें कि दिल्ली में सरकारी काम करने के लिए रिश्वत की डिमांड की गई थी। आरोपी महिला प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र स्थित विनोद नगर वॉर्ड से पार्षद है। मूंगफली वाले सनाउल्लाह के पिता को इस बात का पता चला कि उनके बेटे को किसी ने पकड़ रखा है, तो वह दौड़कर निगम पार्षद के ऑफिस पर गए, वहां जब उन्होंने पूछा कि आपने मेरे बेटे को क्यों पकड़ा है ? तो वहां मौजूद सिविल ड्रेसधारी लोगों ने कहा कि हम सीबीआई वाले हैं और अभी आपको पता चल जाएगा कि हमने आपके बेटे को क्यों पकड़ा है।

उसके बाद मूंगफली वाले के पिता को पता चला कि रिश्वत के पैसे सनाउल्लाह के जरिए निगम पार्षद गीता रावत के पास जाते थे। बताया गया कि सीबीआई ने नोटों पर कलर लगाकर मूंगफली वाले को पैसे दिए, जब वही नोट गीता रावत के पास पहुंचे तो सीबीआई ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया इसके बाद नोटों की जांच की गई तो वही कलर लगे नोट बरामद हुए। आगे की कार्यवाही के लिए सीबीआई अब आरोपी मूंगफली विक्रेता सनाउल्लाह और निगम पार्षद गीता रावत को अपने साथ ऑफिस ले गई।

One thought on “नई दिल्ली: महिला पार्षद रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, ACB की टीम ने ऐसे जाल बिछाकर दबोचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!