ग्वालियर : भाजपा में कई दिग्गज नाराज, छोड़ सकते हैं पार्टी

Spread the love

Gwalior Latest News : भाजपा में कई दिग्गज नाराज, छोड़ सकते हैं पार्टी

ग्वालियर । भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश की कमान भले ही गृहमंत्री अमित शाह ने अपने हाथों में ले ली हो, परंतु हकीकत से वह भी अंजान है। पार्टी की जमीनी रिपोर्ट बेहद खराब बनी हुई है। कई दिग्गज पार्टी से नाराज है। वह पार्टी संगठन की अनदेखी से रूठे हुये है। कईयों ने तो पार्टी छोड़ने का मन भी बना लिया है। वहीं अगर ग्वालियर की बात की जाये तो यहां भी दिग्गज नेता संगठन की नीतियों से खफा है। ऐसे नेताओं का आरोप है कि बाहर से आये लोगों ने पार्टी का माहौल खराब कर रखा है। उन्हें तबज्जों दी जा रही है और हमे अनदेखा कर दिया गया है।
मध्यप्रदेश भाजपा अब चुनावी रंग में रंग चुकी है। पार्टी तेजी से चुनावी तैयारियों में जुट गई है। मध्यप्रदेश की कमान खुद गृहमंत्री अमित शाह ने अपने हाथों में ले ली है और वह लगातार मध्यप्रदेश में दौरे बढ़ा रहे है। हाल ही में एक के बाद एक दो दौरे वह कर चुके है। अब उनका अगला प्लान जबलपुर और ग्वालियर आने का है। लेकिन इससे पहले पार्टी के अंदर से आ रही खबरों की माने तो दिग्गज नाराज है।

 पार्टी में अपनी अनदेखी से खफा

बाहर से आये लोगों के कारण पार्टी का माहौल खराब करने का आरोप भी लगा रहे है। उनका सीधा आरोप केन्द्रीय मंत्री सिंधिया और उनके समर्थकों पर है कि इन्होंने पार्टी को हाईजैक कर माहौल खराब कर दिया है। ऐसे लोगों के कारण जनता के बीच संदेश भी सही नहीं जा रहा है। कईयों के तो पार्टी छोड़ने की नौबत भी आ गई है।

संभावना है कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. सीतासरन शर्मा के भाई और पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा फिर कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। इनके अलावा पूर्व मंत्री व विधायक गौरीशंकर बिसेन, डॉ. गौरीशंकर शेजवार,पूर्व मंत्री हरेंद्र जीत सिंह ‘बब्बू’, पूर्व मंत्री अलका जैन, सत्यनारायण सत्तन, गिरिराज किशोर पोद्दार की नाराजगी भी पार्टी से बनी हुई है। वहीं ग्वालियर अंचल के भी कई नेता पार्टी की गतिविधियों से बेहद खफा है। पिछले दिनों पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने तो ग्वालियर दक्षिण से चुनाव लड़ने का भी ऐलान कर दिया था। वहीं पूर्व मंत्री नारायण कुशवाह कह चुके है कि अगर समीक्षा गुप्ता चुनाव लड़ती है तो वह उनका खुलकर विरोध करेंगे। पार्टी में अंदरूनी गुटबाजी और संगठन की गतिविधियों को लेकर नाराजगी बरकरार है। वहीं कांग्रेस से आये लोगों के कारण भी दिग्गज काफी खफा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!