ग्वालियर: निगमायुक्त ने जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं

ग्वालियर। आम नागरिकों को विभिन्न समस्याओं का त्वरित निराकरण के लिए मंगलवार को आयोजित हुई जनसुनवाई में निगमायुक्त श्री शिवम वर्मा ने आज निगम मुख्यालय में जनसुनवाई कर आमजनों की समस्याओं के निराकरण के लिए आवेदन संबंधित अधिकारियों को प्रेषित किया। इस अवसर पर अपर आयुक्त श्री आरके श्रीवास्तव नोडल अधिकारी जनसुनवाई सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।


    जनसुनवाई के दौरान वार्ड 12 रसूला बाग निवासी श्री हीरालाल झा पुत्र बिरखू छा ने सम्पत्तिकर रजिस्टर एवं पंजी में अपना नाम जोडने के लिए, राजीव आवास योजना ब्लाॅक ई/जी-1 निवासी श्रीमती आरती बाथम ने राजीव आवास योजना के तहत आंवटित आवास पर कब्जा दिलाये जाने के संबंध में, वार्ड 21 पंचशील नगर के समस्त निवासीगणों ने पानी की समस्या के निवारण हेतु, वार्ड 52 गुडा गुडी का नाका निवासी श्री जगमोहन सिंह बघेल ने अवैध निर्माण कर कब्ला हटाये जाने के संबंध में, वार्ड 43 बालाबाई का बाजार के निवासीगणों ने अवैध निर्माण तोडने के संबंध में,  वार्ड 58 चेतकपुरी निवासी श्री आर सिंह ने अवैध अतिकृमण हटाये जाने के संबंध में, मेजर काॅलोनी श्रीराम टेंट हाउस के पीछे निवासी श्री भूपेन्द्र राठौर ने प्रधानमंत्री शहरी आवास में आवास आवंटन कराये जाने के संबंध में, वार्ड 38 कालीमाता मंदिर के निवासीगणों ने अवैध रूप से बने अतिकृमण को हटाये जाने के संबंध में अपना आवेदन निगमायुक्त श्री वर्मा को दिया। निगमायुक्त श्री वर्मा ने कुछ समस्याओं का निराकरण तुरंत कर दिया तथा कुछ समस्याओं के निराकरण के लिए संबधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया।

 निगम मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई के दौरान सीवर, सफाई, पेयजल, प्रधानमंत्री आवास एवं जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर लगभग 60 से अधिक आवेदकों द्वारा आवेदन दिए गए जिनके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 144 total views,  2 views today

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0