पटना : बच्चे का शव स्कूल के गटर में मिला,CCTV फुटेज गायब

Spread the love

पटना में बच्चे का शव स्कूल के गटर में मिला : भीड़ ने स्कूल में आग लगाई; CCTV फुटेज गायब

बिहार । राजधानी पटना से दिल दहलादेने वाली खबर निकल कर आ रही है पटना में टिनी टोट एकेडमी स्कूल के गटर से 4 साल के एक बच्चे का शव तड़के 3 बजे बरामद हुआ। परिजनों का कहना है की वह इसी स्कूल में पढ़ता था। शव मिलने के बाद गुस्साए लोगों ने स्कूल कैंपस में तोड़फोड़ की, बिल्डिंग में आग लगा दी। गुस्साए परिजन ने शव को सड़क पर रख दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग को बाटागंज पेट्रोल पंप के पास जाम लगा दिया। सड़क पर भी आगजनी की गई है।

पुलिस-प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझाया और भीड़ को स्कूल से हटाया गया। करीब 3-4 घंटे के हंगामे के बाद हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। फायर ब्रिगेड ने स्कूल में लगी आग पर काबू पा लिया है। साथ ही पुलिस ने स्कूल प्रशासन से जुड़े 3 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। स्कूल के सभी टीचर फरार हैं।

बच्चे की पहचान पॉलसन निवासी शैलेंद्र राय के बेटे आयुष कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि स्कूल खत्म होने के बाद आयुष उसी स्कूल में ट्यूशन पढ़ता था। गुरुवार को भी वो रोज की तरह स्कूल गया, लेकिन लौटा नहीं।

परिजन ने फुटेज के साथ छेड़छाड़ का लगाया आरोप 

आयुष गुरुवार सुबह साढ़े 6 बजे स्कूल पहुंचा था, लेकिन शाम 5 बजे तक नहीं लौटा तो परिजन ने खोजबीन शुरू की। परिजनों ने बच्चे के अगवा होने की शिकायत थाने में की थी। छात्र के चाचा ने बताया कि प्रिंसिपल ने पहले तो आयुष के स्कूल आने से ही इनकार किया। बाद में CCTV में वो दिखाई दिया। फुटेज के साथ छेड़छाड़ हुई है। 10 मिनट का फुटेज डिलीट किया गया है।

सिटी SP चंद्र प्रकाश ने बताया

जांच के दौरान सीसीटीवी में दिखा कि बच्चा स्कूल परिसर के अंदर जा रहा है। लेकिन, वहां से निकला नहीं है। स्कूल के दो लड़कों ने यह कबूल किया कि बच्चे के शव को स्कूल के कमरे में ही बने सीवरेज वाली जगह में रखा गया था। पुलिस टीम ने शव को बाहर निकाला। स्कूल के परिसर में आग लगाई गई। फर्स्ट फ्लोर के दो कमरे को ज्यादा क्षति हुई है। किसी के जान की क्षति नहीं हुई है। अभी तक तीन लोगों को डीटेन किया गया है। पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद पूरी बात सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!