ग्वालियर : सांसद श्री शेजवलकर ने सपत्नीक लगवाया बूस्टर डोज।

Spread the love

ग्वालियर दिनांक 10 जनवरी 2022ः- ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने अपनी धर्मपत्नी श्रीमती नीलिमा शेजवलकर के साथ सोमवार को जयारोग्य  अस्पताल में कोरोना से बचाव के लिये बूस्टर डोज लगवाया।

उल्लेखनीय है कि कोविड की तीसरी लहर में कम समय में तेजी से संक्रमण फैलने और वैक्सीन लगवा चुके लोगों को भी संक्रमण होने के बाद प्रिकॉशन डोज (बूस्टर डोज) को अपनाया गया है। ऐसे लोग जिनको वैक्सीन लगवाए 39 सप्ताह या लगभग 9 महीने से ज्यादा समय गुजर चुका है उनके लिए यह वैक्सीन जरुरी है। जिससे तीसरी लहर के साथ ही आगे उनको सुरक्षित किया जा सके। सोमवार से प्रिकॉशन डोज लगाने की शुरूआत हो चुकी है। इसमें सभी हेल्थ वर्कर, फ्रंटलाइनर्स व 60 साल से अधिक के उम्र के बुजुर्ग शामिल हैं।

ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने अपनी धर्मपत्नी श्रीमती नीलिमा शेजवलकर के साथ सोमवार को जयारोग्य  अस्पताल में कोरोना से बचाव के लिये बूस्टर डोज लगवाया।

सांसद श्री शेजवलकर ने सभी नागरिकों से आग्रह किया कि कोविड के संक्रमण से बचाव को एक मात्र उपाय कोविड का टीका लगवाना ही हैं जिन्होंने अपना पहला या दूसरा डोज नहीं लगवाया है वह अपना टीका अवश्य लगवाएं और 15 से 18 वर्ष के किशोर भी आवश्यक रुप से अपना टीका लगवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *