दो लाख रूपये की शराब और भारी मात्रा में बनाने का सामान मिला

Spread the love

ग्वालियर/ देशी शराब बनाकर लोगों की जिंदगी से खेल रहे एक अड्डे पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को देख कर शराब माफिया के लोग तो भाग गए, लेकिन पुलिस ने मौके से करीब ₹200000 की शराब व शराब बनाने का सामान बरामद किया है। घटना मोहना थाना क्षेत्र की वर्षाना मोहल्ला के पास की है। पुलिस फरार हुए माफियायो की पहचान करने में जुट गई है।

मोहना थाना प्रभारी प्रशांत शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के वर्षाना मोहल्ला के पास एकांत स्थान पर शराब माफिया द्वारा अवैध व जहरीली शराब बनाई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस को देखते ही शराब बना रहे, आरोपी भाग निकले। पुलिस ने मौके से 500 लीटर देशी शराब और करीब 3000 लीटर लहान बरामद किया।

आपने कहा जय राज कुबेर एएसपी

मोहना थाना पुलिस ने एक शराब बनाने के अड्डे पर दबिश दी है मौके पर करीब ₹200000 की शराब व शराब बनाने में उपयोग होने वाले सामान को बरामद किया है।

बोतल व अन्य सामान मिला

पुलिस ने जब वहां की तलाशी ली तो काफी मात्रा में शराब के क्वार्टर के साथ ही अन्य निर्माण सामग्री बरामद हुई।

तीन दर्जन शराब बेचने वाले धरे

पुलिस ने बीती रात अभियान चलाकर शहर व देहात में दबिश देकर तीन दर्जन के करीब शराब तस्करों को पकड़ कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है।

तोड़ी भटिया जिस जगह पर पुलिस ने कार्रवाई की वहां पर शराब माफिया करीब एक दर्जन की करीब भटिया बनाकर शराब बना रहे थे। और इन भटियो को तोड़ने के लिए पुलिस को ट्रैक्टर व जेसीबी मंगानी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *