सर्राफा कारोबारी पर गोली चला 450 ग्राम सोना ले गए 5 बदमाश

Spread the love

सर्राफा कारोबारी पर गोली चला 450 ग्राम सोना ले गए 5 बदमाश

ग्वालियर/ उपनगर ग्वालियर के किला गेट स्थित शोरूम से घर लौट रहे सराफा कारोबारी का सोने के गहनों से भरा बैग बाइक एवं एक्टिवा सवार 5 बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने कारोबारी पर कट्टे से हवाई फायर करने के साथ ही बट भी मारा और बैग छीन लिया।बैग में 20 से 25 लाख कीमत के 450 ग्राम सोने के गहने रखे हुए थे। घटना के बाद बदमाश अलग-अलग दिशाओं में भाग गए।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अमित सांघी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में शहर में सर्चिंग की लेकिन रात तक कोई सुराग नहीं मिला। लूट की यह वारदात किला गेट रोड पर सेवा नगर नूरगंज कब्रिस्तान के पास रविवार रात लगभग 8:30 बजे सर्राफा कारोबारी शैलेंद्र गोयल के साथ हुई।

कारोबारी के अनुसार वह किला गेट स्थित अपनी फर्म दर्शन लाल- रोशन लाल से रात को श्रुती एनक्लेव स्थित अपने फ्लैट पर आ रहे थे। वह श्रुति एनक्लेव से कुछ कदम की दूरी पर ही थे, तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने कट मार कर उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने बैग छीनने की कोशिश की लेकिन शैलेंद्र ने बैग नहीं छोड़ा। इसी दौरान एक्टिवा पर सवार होकर दो बदमाश और पहुंचे जिनमें से एक के पास कट्टा था। बदमाश ने कट्टे इसे गोली चलाई और बट उनके सिर में मार कर बैग छीन ले गए। एक बैग में लगभग 450 ग्राम सोने के गहने एवं दूसरे बैग में टिफिन, पानी की बोतल एवं चाबी रखी हुई थी।वारदात के बाद बाइक पर सवार बदमाश फूलबाग और एक्टिवा सवार बदमाश किला गेट की तरफ भाग गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!