गणतंत्र दिवस समाराेह में शामिल हाेने जा रहे थे न्यायालय के कर्मचारी, डंपर ने मारी टक्कर।

Spread the love

भिंड के गाेहद में गणतंत्र दिवस समाराेह में शामिल हाेने जा रहे थे न्यायालय के कर्मचारी, डंपर ने मारी टक्कर, एक की माैत सात घायल।

भिण्ड। भिंड के गाेहद न्यायालय में पदस्थ कर्मचारी बुधवार की सुबह सड़क हादसे का शिकार हाे गए। इस हादसे में काेर्ट में पदस्थ स्टेनाें की माैत हाे गई है, जबकि सात अन्य कर्मचारियाें काे गंभीर चाेट आई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एवं 108 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और घायलाें काे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

गाेहद न्यायालय में पदस्थ करीब आधा दर्जन से अधिक कर्मचारी एक बाेलेराे वाहन से गाेहद न्यायालय में आयाेजित गणतंत्र दिवस समाराेह में शामिल हाेने के लिए जा रहे थे।

इसी दाैरान भिंड-गाेहद मार्ग पर अचानक तेज रफ्तार से आए डंपर ने बाेलेराे में टक्कर मार दी। हादसा इतना जाेरदार था कि बाेलेराे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हाे गई। इस हादसे में काेर्ट में पदस्थ स्टेनाे मनीष की माैके पर ही माैत हाे गई।

जबकि संजू भदाैरिया, कांत गुप्ता, संताेष यादव, टिंकू गाेयल, जितेंद्र पाल, रविंद्र सिंह ताेमर सहित करीब सात लाेग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सड़क से गुजर रहे वाहन चालकाें ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस काे दी।

इसके बाद पुलिस ने माैके पर पहुंचकर बाेलेराे में फंसे लाेगाें काे जैसे-तैसे वाहन में से खिंचकर बाहर निकाला। जब मनीष काे चेक किया ताे उसकी सांसें टूट चुकी थी,

इसके चलते उसके शव काे जिला अस्पताल में पीएम के लिए भेज दिया गया। जबकि घायलाें काे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। उधर घटना की जानकारी लगने के बाद गाेहद न्यायालय के अन्य कर्मचारी भी अस्पताल पहुंच गए हैं। साथ ही घायलाें के परिजनाें काे भी हादसे की जानकारी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *