MP CRIME : संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की घटना,दुष्कर्म के बाद चलती ट्रेन से फेंकने की दी धमकी।

Spread the love

MP CRIME : संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की घटना,दुष्कर्म के बाद चलती ट्रेन से फेंकने की दी धमकी।

 

भोपाल| दिनांक 12/02/2022- राजधानी भोपाल में चलती ट्रेन में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना यशवंतपुर-निजामुद्दीन (12629) संपर्क क्रांति में 21 साल की दिल्ली की लड़की के साथ पैंट्री कार हुई।

पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर 12:00 बजे मुंबई से दिल्ली आने के लिए ट्रेन पकड़ी। ट्रेन में काफी भीड़ होने के कारण मैं भुसावल स्टेशन पर उतर गई। भुसावल रेलवे स्टेशन से शाम को 6:00 बजे यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति के एसी कोच में बैठ गई। ट्रेन में सीट ना मिलने के कारण मैं फर्श पर ही कंबल बिछाकर सो गई। रात्रि करीबन 8:00 बजे एक मोटा-लंबा सा आदमी आया। नीले कलर की शर्ट पहने हुए था। उसने मुझे उठाया। और बोला यहां क्यों सो रही हो ? जनरल में सीट खाली है। जाकर सो जाओ। मेरे मना करने के बावजूद वह मुझे जबरन जनरल बोगी की तरफ ले जाने लगा। कैंटीन डिब्बे के पास जाकर बोला कि यही गेट के पास सो जाओ।

जीआरपी पुलिस को सूचना मिलते ही आरोपी को झांसी रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार।

इटारसी डीएसपी रेल अर्चना शर्मा ने बताया कि आरोपी भूपेंद्र तोमर को जीआरपी ने झांसी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। वह ट्रेन के दूसरे कोच में जाकर छुप गया था। भूपेंद्र भिंड का रहने वाला है इटारसी में ट्रेन का स्टॉपेज नहीं है। यहां से ट्रेन निकलने के बाद घटना सामने आई। इसीलिए भोपाल में ट्रेन को अटेंड किया गया। घटना का समय लगभग रात्रि के 10 बजे का अंदाजा है इस समय ट्रेन हरदा से इटारसी के बीच रही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *