एटीएम तोड़कर लूट का प्रयास : एक रात में शहर के तीन ATM को काटकर 15-15 लाख उड़ाए।

Spread the love

वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने मशीन तोड़ दी, लेकिन चेस्ट तोड़ने में सफल नहीं हुए।

ग्वालियर : एक बार फिर बदमाशों ने एटीएम मशीन तोड़कर लूट का प्रयास किया। वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने मशीन तोड़ दी, लेकिन चेस्ट तोड़ने में सफल नहीं हुए। घटना मोहना थाना क्षेत्र केएसबीआई एटीएम बूथ की है। घटना का पता सुबह चला जब बैंक स्टॉफ बैंक पहुंचा तो एटीएम मशीन टूटी मिली। मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बदमाशों के एटीएम (ATM) काटने के तरीके से पुलिस को अंदेशा है कि एक ही गैंग की यह करतूत हो सकती है। पुलिस के मुताबिक तीनों ही एटीएम को एक ही पैटर्न से गैस कटर से काटा गया है। खास बात यह भी है कि तीनों ही एटीएम में करीब-करीब 15- 15 लाख रुपए की रकम थी। कुल मिलाकर लगभग 45 लाख रुपया इस सेंधमारी में लूटा गया है। पुलिस को कुछ संदिग्ध लोगों के सीसीटीवी फुटेज (CCTV) मिले हैं, जो कार में सवार होना बताया हैं।

पुलिस इन्हीं सीसीटीवी (CCTV) फुटेज के जरिए आगे जांच बढ़ा रही है। शहर भर में चौकसी बढ़ा दी गई है। हर आने जाने वाले रास्ते पर पुलिस कड़ाई से संदिग्ध लोगों की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस को शक है कि इस वारदात को एक ही अंतर्राज्यीय गिरोह ने अंजाम दिया है। तीनों ही एटीएम (ATM) तोड़ने का पैटर्न भी एक ही बताया गया है। इनमें दो एटीएम एसबीआई (SBI) के हैं जबकि एक एटीएम सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का बताया गया है।

ग्वालियर पड़ाव और महाराजपुरा पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की आधा दर्जन से ज्यादा टीमें बदमाशों की पड़ताल कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का पटाक्षेप हो जाएगा। लेकिन जिस तरह से एटीएम मशीनें तोड़ी गई है, उससे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर से सवालिया निशान लग रहे हैं।

2 thoughts on “एटीएम तोड़कर लूट का प्रयास : एक रात में शहर के तीन ATM को काटकर 15-15 लाख उड़ाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *