ग्वालियर / मुरैना : ATM काटकर 44 लाख 68 हजार लूटने वाली गैंग के एक लुटेरे को पलवल में धरदबोचा।

Spread the love

ग्वालियर / मुरैना। बिते रोज ग्वालियर शहर के रविनगर, सेवानगर और डीडीनगर के 3 ATM काटकर 44 लाख 68 हजार रूपये लेकर भागे लुटेरे गैंग के मास्टरमाइंड को पुलिस टिम ने जान पर खेलते हुए हरियाणा के पलवल जिले से धरदबोचा है। आरोपियों की तलाश में ग्वालियर (Gwalior) और मुरैना क्राइम ब्रांच (Morena Crime Branch)  ने बुधवार को संयुक्त रूप से हरियाणा के पलवल के अंदरौला गांव में दबिश दी। पुलिस ने मुरैना जिले में ATM लूटने के मास्टरमाइंड खुर्शीद को दबोच तो लिया लेकिन इसी बीच आस के पास के ग्रामीणों ने पुलिस पार्टि पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। अचानक हुए इस हमले को एक बार तो पुलिस सहम गई लेकिन पल झपकते ही मोर्चा संभाला और खुर्शीद को कब्जे में लेने में सफल हो गई। ग्वालियर क्राईम ब्रांच डीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि अभी 4 आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस को खुली चुनौती दी :- महाराजपुरा स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ATM पर CCTV पर स्प्रे करते हुए लुटेरे का चेहरा रिकॉर्ड हुआ था। लुटेरा टोपी और मास्क पहने था। पुलिस जांच करते हुए मुरैना पहुंची। वहां हुई घटना में स्पॉट से मिले फुटेज देखे। वहां टोपी वाले का चेहरा दिख रहा था। लुटेरे का हुलिया दोनों वारदातों में एक जैसा ही था। पता चला कि फुटेज में दिखने वाला लुटेरा हरियाणा के पलवल के हथीनी थाना क्षेत्र स्थित अंदरौला गांव का रहने वाला खुर्शीद है। उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी है। इसी मामले में ग्वालियर और मुरैना की क्राइम ब्रांच की टीम ने हरियाणा के पलवल के हथिनी थाना क्षेत्र के अंदरौला गांव में दविश दी।

Morena Crime News : देशी मदिरा मसाला शराब की 08 पेटी एंव शराब वाले क्वार्टर पैकिंग करने वाली मशीन मय सामान व वाहन शिफ्ट कार कीमती 03 लाख रूपये की जब्त व आरोपी 01 गिरफ्तार।

पुलिस पूछताछ में खुर्शीद ने बताया :- कई राज्यों में ATM काटकर लूट की है। जिसमें से मध्यप्रदेश के जबलपुर, बैतूल, मुरैना, श्योपुर और ग्वालियर के अलावा हरियाणा के पलवल, दिल्ली, राजस्थान के अलवर, नोयडा, आसाम और यूपी में एटीएम काटकर लाखों रूपये लूटे हैं। पूछताछ में उसने 2 अन्य आरोपियों के नाम बताये। खुर्शीद पर पलवल में एटीएम काटकर 22 लाख के मामले में प्रकरण दर्ज था जिसपर से 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया है।

अमित सांघी, एसएसपी, ग्वालियर :- ग्वालियर क्राईम ब्रांच की टीम मुरैना न्यायालय से प्रॉटेक्शन वारंट पर ग्वालियर ले आयेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *