चिटफंड कम्पनी जीसीए प्राईवेट लिमिटेड पैसे डबल करने के नाम पर ठगी करने वाला बदमाश गिरफ्तार।

Spread the love

ग्वालियर काइम ब्रांच ने पैस डबल करने के नाम पर ठगी करने वाले बदमाश को किया गिरफ्तार।

ग्वालियर | वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशो के परिपालन उप पुलिस अधीक्षक अपराध श्री रत्नेश तोमर व श्री नागेन्द्र सिंह सिकरवार के मार्गदर्शन में कार्य करते हुये थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच निरी 0 दामोदर गुप्ता के नेतृत्व में क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान डीडी नगर घुरैया मार्केट के पास पर दबिश देकर उक्त बदमाश को धरदबोचा । पकड़ा गया बदमाश थाना क्राइम ब्रांच के अपराध कमांक 04 / 22 धारा 420,406 ताहि व 6 (1) निक्षेपको का संरक्षण अधिनियम 2000 के प्रकरण में काफी समय से फरार चल रहा था।

पकड़े गये एजेन्ट से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह लोगो को लोन दिलाने व पैसे डबल करने का झांसा देकर लोंगो के साथ ठगी करता था । ज्ञात हो कि दिनांक 30.01.2022 को फरियादी की शिकायत पर से थाना क्राइम ब्रांच में चिटफंड कम्पनी जीसीए प्राईवेट लिमिटेड के एजेंट के विरूद्ध अपराध क्रमांक 04/22 धारा 420,406 ताहि व 6 (1) निक्षेपको का संरक्षण अधिनियम 2000 का प्रकरण पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना में लिया गया था ।

सराहनीय भूमिका :- उक्त बदमाश को पकड़ने में थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच निरी. श्री दामोदर गुप्ता, उनि. सुमित सुमन प्रआर भगवती सोलंकी , आर. लोकेन्द्र आर. चालक राजकुमार की सराहनीय भूमिका रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *