ग्वालियर : पुलिस ने 315 बोर के 02 कट्टे व 17 राउण्ड सहित एक बदमाश को किया गिरफ्तार।

ग्वालियर। 22.06.2022। ग्वालियर पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी,भापुसे के निर्देश पर अवैध हथियार रखने वालों के विरूद्ध जिले में प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। उक्त कार्यवाही के दौरान दिनांक 22.06.2022 को एसपी ग्वालियर को जरिये मुखबिर सूचनाएं प्राप्त हुई कि ग्राम बहादुरपुर माता के मंदिर के पास एक व्यक्ति अवैध हथियार और कारतूसों के साथ कोई गंभीर बारदात को अंजाम देने अथवा आगामी पंचायत चुनाव के मतदाताओं पर दबाब बनाने के उद्देश्य से घूम रहा है। उक्त सूचना पर से एसपी ग्वालियर द्वारा अति0 पुलिस अधीक्षक शहर-मध्य/यातायात श्री अभिनव चौकसे,भापुसे को थाना महाराजपुरा पुलिस बल की टीम बनाकर उक्त सूचना की तस्दीक करते हुए उक्त बदमाश की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये।

पकड़े गये बदमाश के पास से 315 बोर के 02 कट्टे व 17 जिंदा राउण्ड किये जप्त।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के परिपालन में नगर पुलिस अधीक्षक महाराजपुरा श्री रवि भदौरिया के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी महाराजपुरा निरी0 प्रशांत यादव के नेतृत्व में थाना पुलिस बल की टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर भेजा गया। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर सूचना के आधार पर ग्राम बहादुरपुर स्थित माता मंदिर के पास पहुंचकर देखा गया तो वहां एक संदिग्ध व्यक्ति घूमता दिखाई दिया, जिसने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया। परन्तु पुलिस टीम द्वारा उक्त व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। पुलिस टीम द्वारा पकडे गये व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर के 02 कट्टे व 17 जिंदा राउंड के मिले, जिन्हे विधिवत जप्त किया गया। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये बदमाश के विरूद्ध थाना महाराजपुरा में धारा 25,27 आर्म्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया जाकर उससे मिले अवैध हथियारों के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है।

जप्त मशरूका :-  315 बोर के 02 कट्टे व 17 जिंदा राउंड।

सराहनीय भूमिका :-  उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी महाराजपुरा निरी0 प्रशांत यादवए सउनि0 राजकुमार कटारे, आर0 विजय बघेल, कुलदीप तोमर, मनोज शर्मा, नितिन गुर्जर, नागर सिंह गुर्जर, आनंद राजावत की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!