जौरा : संभाग स्तरीय शालेय खो-खो प्रतियोगिता जौरा मे शुरू।

Spread the love

खेलों से जीवन अनुशासित और स्वस्थ बनता है एसडीएम

जौरा । जीवन में खेलों का विशेष महत्व है खेलों से जीवन अनुशासित और स्वस्थ बनता है । जौरा में संभाग स्तरीय शालेय खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही है विभिन्न जिलों से पधारे हुए देश के भविष्य बालक बालिकाओं का हम जौरा की सरजमी पर स्वागत करते हैं। आपने जौरा को संभाग स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुना यह जौरा का सौभाग्य है, और आप यहां से मीठी – मीठी यादें लेकर जाएंगे ।

यह उद्बोधन मुख्य अतिथि की आसंदी से बोलते हुए, जौरा एसडीएम एल के पांडे ने कहा कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला क्रीड़ा अधिकारी दिनेश चंद बंसल जी ने की जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर विकास खंड शिक्षा अधिकारी वीके शर्मा मौजूद थे। संयोजन ब्लॉक क्रीडा शिक्षा अधिकारी श्री राम शर्मा जी ने किया इस अवसर पर ग्वालियर चंबल संभाग की 8 जिलों के 575 बालक बालिकाएं और 200 शिक्षक शिक्षकों सहित जौरा के शासकीय और अशासकीय विद्यालयों के शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे ।

संभाग स्तरीय शालेय खो-खो प्रतियोगिता जौरा मे शुरू।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन विद्या राम प्रजापति के नेतृत्व में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने संभाग भर से पधारे बालक बालिकाओं एवं शिक्षक शिक्षिकाओं का जौराकी पावन भूमि पर स्वागत वंदन और अभिनंदन किया ग्वालियर बालकों की टीम भिंड ग्वालियर की बालक बालिका वर्ग की टीम के दोस्त के साथ खो-खो प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ ।

जिला खेल अधिकारी दिनेश चंद्र बंसल, बनबारी लाल पचौरी कोच,राजवीर राजपूत,, मनोज जरिहा,रामनरेश डण्डोतिया,कर्मचारी नेता कौशल शर्मा, राजवीर गुर्जर, हरीश पाठक,सुजाता तोमर,सरिता उपाध्याय, हेमलता सोलंकी, ओमवती गोस्वामी, संदीप दीक्षित इस कार्यक्रम में विशेष रुप से सहयोग रहा इस संपूर्ण कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की अव्यवस्था ना हो और दूरदराज जिलों से पधारे हुए बालक बालिका मीठी मीठी यादें जौरा की धरा से लेकर जाएं ।

इसके लिए प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के संभागीय उप अध्यक्ष एल एन त्यागी ने समस्त प्राइवेट स्कूल संचालकों से आग्रह करते हुए । बालक बालिकाओं को यथासंभव सहयोग और व्यवस्था प्रदान करने की अपील की, विभिन्न विद्यालयों ने उनकी विद्यालयों में दूरस्थ जिलों से पधारे छात्र छात्राओं के रुकने की व्यवस्था की और उनका स्वागत वंदन अभिनंदन किया । प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की ओर से संभागीय उपाध्यक्ष एल एन त्यागी जिला अध्यक्ष विद्या राम प्रजापति ब्लॉक अध्यक्ष शंभू दयाल श्रीवास्तव कार्यकारी अध्यक्ष एसके झा प्रमोद गुप्ता केवी सिंह सुरेंद्र कुशवाहा का विशेष योगदान रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *