Gwalior Latest News : एसएसपी ने किया थाना प्रभारी को लाइन अटैच

Spread the love

Gwalior Latest Breaking : फरियादी और थाना प्रभारी की बातचीत का ऑडियो वायरल, एसएसपी अमित सांघी ने थाना प्रभारी को किया लाइन अटैच ।

ग्वालियर । भंवरपुरा के थाना प्रभारी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में वायरल ऑडियो थाना प्रभारी जयकिशन रायकवार का बताया जा रहा है। जिसमें वह एक फरियादी से कह रहे हैं कि मैं कोई वेश्या थोड़े ही हूं, जो तुझे संतुष्ट करुं । इसके साथ ही हत्या के प्रयास के एक मामले में बातचीत में वह फरियादी को खिसियाते हुए गाली भी दे रहे हैं।

सीएम हेल्पलाइन की शिकायत वापस लेने के लिये फरियादी पर दवाब बनाने की कोशिश :-

सीएम हेल्पलाइन की शिकायत वापस ले ले, पर फरियादी मामले की वापस जांच की धमकी दे रहा है। इस पर थाना प्रभारी ने गाली गलोज कर दी। यह ऑडियो सामने आने के बाद एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी ने थाना प्रभारी जयकिशन रायकवार (Jai Kishan Raikwar)  को थाना से हटाकर लाइन अटैच कर दिया है।

क्या था पूरा मामला :-

ग्वालियर के देहात में भंवरपुरा थाना है। यह थाना डकैत प्रभावित है, यहां ज्यादातर समय मोबाइल नेटवर्क भी गायब रहता है। कुछ दिन पहले यहां ग्वालियर-चंबल अंचल के कुख्यात डकैत गुड्‌डा गुर्जर ने गांव में आकर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इसी गांव में कुछ दिन पहले एक युवक पर पांच लोगों ने हमला किया था। इस जानलेवा मामले में पुलिस ने पांच लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। इसी को लेकर बातचीज का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें फरियादी और भंवरपुरा थाना प्रभारीके बीच बातचीत में फरियादी कार्रवाई से संतुष्ट नजर नहीं आ रहा है तो थाना प्रभारी उससे खिसियाट में गाली गलौंज कर रहे हैं।

एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी ने बताया :-

इस मामले में भंवरपुरा थाना प्रभारी को शिकायत के बाद थाने से हटा दिया गया है। उन्हें अभी लाइन अटैच किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!