बिहार : सिवान में रितेश कुमार की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने तीन संदिग्धों को उठाया

Spread the love

Bihar Latest Crime News बिहार के सिवान में सनसनी एक बार फिर बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है। बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

बिहार। सिवान के चैनपुर बारी गांव के समीप रसूपलर-चैनपुर मुख्य मार्ग में रविवार की देर शाम अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार रितेश एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। तभी बदमाशों ने रितेश के पेट में गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान नवादा निवासी जयनारायण सिंह के पुत्र रितेश कुमार सिंह उर्फ गोरख के रूप में हुई है।

उक्त मामले में तीन संदिग्धों को उठा कर फिलहाल पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। रितेश शादी विवाह में वीडियो कैमरा चलाने का काम करता था। बताया जाता है कि रितेश कुमार सिंह उर्फ गोरख अपने चचेरे भाई के ससुराल दारौंदा थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव से छठियार में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहा था । तभी रसूलपुर-चैनपुर मुख्य पथ पर बंगरे के बारी- चैनपुर बाजार स्थित पेट्रोल पंप के बीच अज्ञात बदमाशों ने उसके पेट में गोली मार दी और फरार हो गए।

घटना के दौरान चैनपुर बाजार स्थित एक चिकित्सक के सहायक अपने घर लौट रहे थे। रितेश को सड़क किनारे छटपटाता देख स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे अपने क्लीनिक में लाए और वहां से स्थानीय मुखिया मीरा देवी के पुत्र रितेश सिंह इलाज के लिए उसे रेफरल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक के परिजनो ने बताया :-

रितेश दारौंदा के विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह के निजी सहायक ब्रजनंदन सिंह के घर आयोजित छठियार कार्यक्रम में भाग लेने के लिए घर से बाइक से निकला था। वह अपने भाई के ससुराल धनाडीह में खाना खाने के बाद करीब सात बजे घर के लिए चला था। तभी बंगरे के बारी के समीप उसकी हत्या कर दी गई। स्वजनों के अनुसार घर से निकलने के बाद कोई युवक रितेश के साथ हो गया था, लेकिन उसके रिश्तेदार के घर नहीं गया। बीच रास्ते में ही वह कहीं रुक गया था।

चैनपुर ओपी प्रभारी अभिनंदन कुमार ने बताया :-

मृतक की मोबाइल बरामद कर ली गई है। उसके सीडीआर निकाले जाने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। ओपी प्रभारी ने ब्ताया की संदेह है कि वापसी के दौरान उक्त युवक ने घटना को अंजाम दिया है। घटनास्थल पर गोरख की बाइक व मोबाइल सुरक्षित मिली है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में नयागांव पंचायत के मुखिया मीरा देवी के पुत्र रितेश कुमार सिंह समेत तीन को लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *