CCTV फुटेज में बैग के साथ दिखा आफताब, आफताब ने तीन चक्कर लगाए,

Spread the love

shraddha murder case : सीसीटीवी फुटेज में आफताब ने तीन चक्कर लगाए,पुलिस को शक है कि वह अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर के शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने जा रहा था। हत्याकांड की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की टीमें महाराष्ट्र,हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड भेजी गई हैं।

दिल्ली । श्रद्धा वाकर हत्याकांड में एक नया मोड दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, एक 26 वर्षीय महिला की कथित तौर पर उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी, और फिर श्रद्धा 35 टुकड़े कर दिए थे। जांच से जुड़े सूत्रों ने प्राइम न्यूज़ 21 को बताया कि पुलिस ने 18 अक्टूबर के सीसीटीवी फुटेज का आकलन किया है जिसमें आफताब को एक बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है। और पुलिस को यह संदेह है कि वह अपनी प्रेमिका के शरीर के कटे हुए हिस्सों को ठिकाने लगाने जा रहा था ।जिन्हें उसने कई दिनों की अवधि में राष्ट्रीय राजधानी में डंप करने से पहले 300 लीटर फ्रिज में रखा था।

इस बीच, श्रद्धा हत्याकांड में गायब हुए अहम सबूतों का पता लगाने के लिए महरौली के जंगल में दिल्ली पुलिस का तलाशी अभियान लगातार छठे दिन भी जारी रहा।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने पुलिस को बताया कि हत्या के दिन वह ड्रग्स के नशे में था। पूनावाला भांग का सेवन करता था और वाकर नियमित रूप से भांग के सेवन के लिए उसे डाँटता था और शायद उसने अपनी हत्या के दिन भी ऐसा ही किया था।

हत्याकांड की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की टीमें महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड भेजी गई हैं। मुंबई छोड़ने के बाद, वाकर और पूनावाला ने कई स्थानों की यात्रा की, जहां पुलिस द्वारा यह पता लगाने के लिए दौरा किया जा रहा है कि हत्या को ट्रिगर करने के लिए उन यात्राओं में कुछ तो नहीं हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *