ग्वालियर : तीन गांजा तस्करों से 20 किलो 300 ग्राम गांजा व एक ट्रक किया जप्त।

Spread the love

Latest Crime News :  तीन गांजा तस्करों से 20 किलो 300 ग्राम गांजा व एक ट्रक किया जप्त।

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि मादक पदार्थ तस्कर एक ट्रक में झांसी की तरफ से गांजा लेकर आ रहे हैं।

जप्त ट्रक
     जप्त ट्रक

थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच निरीक्षक दामोदर गुप्ता एवं थाना प्रभारी बिलौआ निरीक्षक रमेश शाक्य के द्वारा मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करने के लिये क्राईम ब्रांच व थाना बिलौआ पुलिस की संयुक्त टीम को जौरासी घाटी, पुलिस चौकी पर भेजा गया।

चैकिंग के दौरान पुलिस टीम को डबरा की तरफ से एक क्षतिग्रस्त ट्रक क्रमांक RJ11-GA-6031 आता दिखा, जिसे पुलिस टीम द्वारा चैकिंग के लिये रोकने का इशारा किया गया तो ट्रक चालक व दो अन्य व्यक्ति वाहन से कूदकर भागने लगे, जिन्हे पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर मौके पर ही पकड़ लिया गया। पूछताछ करने पर ट्रक चालक ने ग्राम अयेला थाना सैंया आगरा (उ.प्र.) तथा दो अन्य व्यक्तियों ने धौलपुर (राजस्थान) का रहने वाला बताया।

ट्रक की तलाशी लेने पर ड्राइवर सीट के पीछे वाली सीट के नीचे एक प्लास्टिक की बोरी रखी मिली जिसे चैक करने पर उसमें गांजा भरा हुआ पाया गया। गांजे की तौल कराने पर 20 किलो 300 ग्राम कीमत लगभग 03 लाख 20 हजार रूपये का पाया गया, थाना बिलौआ पुलिस द्वारा गांजा व ट्रक को विधिवत जप्त किया गया। पकड़े गये गांजा तस्करों के विरूद्व थाना बिलौआ में 8/20 एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्व कर तीनों को गिरफ्तार किया जाकर जप्त किये गये गांजे के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *