Murder case most wanted : 5 करोड़ का इनामी राजविंदर सिंह, 4 साल बाद दिल्ली से गिरफ्तार

Spread the love

Murder case most wanted : 5 करोड़ का इनामी राजविंदर सिंह, 4 साल बाद दिल्ली से गिरफ्तार

Latest News :- 2018 में ऑस्ट्रेलिया में 24 साल की लड़की हत्या कर फरार हुआ आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार हो गया है

New Delhi । ऑस्ट्रेलिया में टोयाह कॉर्डिंगले की अक्टूबर 2018 में हत्या कर आरोपी राजविंदर सिंह (38) दो दिन बाद ही भारत भाग आया था । मामला कुछ ऐसा था कि, क्वींसलैंड पुलिस के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में 24 साल की टोयाह कॉर्डिंगले वर्ष 2018 में क्वींसलैंड के समुद्री तट पर कुत्ता टहला रही थीं। तभी राजविंदर सिंह ने उसकी हत्या कर फरार हो गया था। राजविंदर सिंह पंजाब के गुरुदासपुर जिले के बुट्टर कलां का रहने वाला है।

राजविंदर सिंह क्वींसलैंड के इनफिसिल में नर्स के रूप में काम करता था। राजविंदर ने अपनी पत्नी-बच्चों और नौकरी को भी छोड़ दिया है।ऑस्ट्रेलिया से फरार होने के चार साल बाद अब दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को पुष्टि की कि राजविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

खास बात ये है कि एक महीने पहले ही उस पर 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 5 करोड़ रुपए का इनाम घोषित किया गया था । दिल्ली पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी। 2018 में ऑस्ट्रेलिया में 24 साल की लड़की हत्या कर फरार हुआ आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार हो गया है। ऑस्ट्रेलिया में 24 साल की एक लड़की की हत्या कर फरार हुए पंजाब के गुरुदासपुर जिले के निवासी राजविंदर सिंह (38 वर्ष) को आखिरकार दबोच लिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!