विदिशा : कलेक्टर ऑफिस में साहब को रिश्वत देने गुल्लक लेकर पहुंचा मजदूर ।

Spread the love

Latest News Hindi : अपनी बेटी का नाम चेंज कराने जब कलेक्टर ऑफिस में साहब को रिश्वत देने गुल्लक लेकर पहुंचा मजदूर, मिला आश्वासन

विदिशा / मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में एक अनोखा मामला देखने को मिला । दरअसल, जिले की ग्यारसपुर तहसील के ग्राम हैदर गढ़ निवासी जसवंत कुशवाहा अपनी बेटी पलक का नाम चेंज कराने के लिए विदिशा के कलेक्टर ऑफिस पहुंचा।  कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुँचने पर मजदूर से पूछने पर बताया कि कई बार तहसील और आंगनबाड़ी के चक्कर लगा चुका हूं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है। आंगनबाड़ी में भी खर्चा पानी देना पड़ा, तो हमें लगा कलेक्टर साहब को भी खर्चा देना पड़ेगा। इसलिए गुल्लक लेकर आना पड़ा।

इतना ही नहीं अपनी तहसील में भी कई बार आवेदन दिया। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है। मजदूर ने बताया कि लाड़ली लक्ष्मी योजना का लाभ भी नहीं मिल रहा है। इसलिए वो नाम चेंज कराने के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को 800 रुपये खर्चा पानी के लिए  भी दिया है। मुझे लगा कि कलेक्ट्रेट में भी पैसा देना पड़ेगा। इसलिए मैं अपनी बेटी की गुल्लक लेकर कलेक्टर साहब के पास आया हूं। वहीं इस मामले में जिला कलेक्टर ने भरोसा दिलाया कि आपका काम आज ही हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!