दिल्ली में ‘धर्म संसद’ का आगाज : बागेश्वर बाबा के समर्थन में जंतर-मंतर पर बड़ी संख्या में पहुंचे साधु-संत

Spread the love

Ltest News Bageshwar Dham : साधु-संतों ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) को Z+ सुरक्षा देने की मांग ।

 

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज रविवार को बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) के समर्थन में ‘धर्म संसद‘ का आयोजन किया गया है। इसमें शामिल होने के लिए देश के अलग-अलग जगहों से बड़ी संख्या में साधु-संत और हिंदू संगठनों के लोग पहुंचे।

एक तरफ जहां बागेश्ववर बाबा के समर्थन में लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं, दूसरी तरफ पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) के दावों को चुनौती देने वाले श्याम मानव ने पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट जाने की धमकी दी है। लेकिन पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपनी बात पर अडिग हैं।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप :-

महाराष्ट्र की संस्था अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उनके पास कोई सिद्धी नहीं है। वह बस इसका ढोंग रच रहे हैं।

धीरेंद्र शास्त्री लगातार एक के बाद एक दावा कर रहे हैं। वह अपने मंच से जो दिखा रहे हैं उसे लोग किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। उनके समर्थन में मंदिरों में हनुमान चालीसा का पाठ किया जा रहा है। इस बीच, बाबा के समर्थक आज दिल्ली के जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे हैं।

जहां एक ओर पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) के खिलाफ आवाज उठ रही है। वहीं, दूसरी ओर धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में भोपाल में मध्य प्रदेश संत पुजारी संघ की बैठक आयोजित हुई। बता दें कि इस संगठन से प्रदेश के 50 हजार से अधिक कर्मकांडी ब्राह्मण जुड़े हुए हैं। उनकी बैठक में धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में एक प्रस्ताव पारित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!