ग्वालियर : अस्पताल में फैली गंदगी को देखकर,विधायक श्री पाठक ने लगाई फटकार।

Spread the love

ग्वालियर : अस्पताल में फैली गंदगी को देखकर विधायक श्री पाठक ने लगाई फटकार,

व्यवस्थाएं शीघ्र दुरुस्त करने के लिए दिए निर्देश

ग्वालियर। दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री प्रवीण पाठक जी ने आज दोपहर कमलाराजा अस्पताल का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान बच्चों के आईसीयू की हालत बहुत दयनीय मिली एवं अस्पताल परिसर में जगह जगह फैली गंदगी को लेकर भी विधायक श्री पाठक ने सफाई व्यवस्था संभालने वाली कंपनी के कर्ता-धर्ताओं की भी कड़ी फटकार लगाई ।
ज्ञात हो कि विधायक श्री पाठक की प्राथमिकताओं में स्वास्थ्य और शिक्षा शामिल है, इसके लिए विधायक श्री पाठक अस्पताल और स्कूलों में बेहतर व्यवस्थाओं के लिए लगातार का निरीक्षण करते रहते हैं ।

आज दोपहर विधायक श्री पाठक कमला अस्पताल के बच्चों के आईसीयू में पहुंचे तो आईसीयू के हालात बहुत ज्यादा खराब थे आईसीयू में उपलब्ध कुल 36 बेड पर 90 बच्चे भर्ती थे हालत यह थी कि एक एक बिस्तर पर 4-4 बच्चे भर्ती थे । आईसीयू की दयनीय और दर्दनाक स्थिति देखकर विधायक श्री पाठक ने अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर आर के एस धाकड़ से व्यवस्थाएं तुरंत दुरुस्त करने के लिए कहा। आईसीयू में नर्सिंग स्टाफ की भी बहुत कमी देखने को मिली । विधायक श्री पाठक के पूछने पर इस दौरान उपस्थित डॉ अजय गौड़ ने बताया कि नियमों के अनुसार एक वेंटिलेटर पर एक नर्स और आईसीयू के अन्य पलंगों पर दो पलंग पर एक नर्स होना चाहिए लेकिन वर्तमान में यहां पर केवल एक समय में 3 नर्स ड्यूटी कर रही हैं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!