महिला के साथ दो बदमाशों द्वारा घर में घुसकर लूट करने की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को जनकगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार।

ग्वालियर12/10/2021। दिनांक 06/10/2021 को जनकगंज क्षेत्र के अंतर्गत न्यू शांति नगर लश्कर निवासी महिला के साथ दो बदमाशों द्वारा घर में घुसकर लूट करने की वारदात को गंभीरता से लेते हुए।थाना प्रभारी जनक गंज निरीक्षक श्री संतोष यादव द्वारा थाना क्षेत्र में लंबित लूट के अपराधों में तकनीकी साक्ष्य एकत्रित कर उनका बारीकी से परीक्षण कर ज्ञात हुए साक्ष्य के आधार पर मुखबिर तंत्र सक्रिय किए गये। दिनांक 12/10/2021 को थाना प्रभारी जनक गंज को मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि जनक गंज थाना क्षेत्र में महिला के साथ लूट करने वाले दो बदमाश को हजीरा पुलिस चौकी के पास देखा गया है उक्त सूचना की तस्दीक हेतु थाना प्रभारी जनक गंज में पुलिस फोर्स के मुखबिर के बताया स्थान पर पहुंचे तो दो लड़कों ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया जिन्हें पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।पकड़े गये लड़कों से महिला के साथ हुई लूट की घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उन्होंने घटना करना स्वीकार करते हुए बताया कि दिनांक 06/10/2021 को उन्होंने न्यू शांति नगर लश्कर निवासी महिला के घर में घुसकर उसके पास से सोने की दो चूड़ियां व अलमारी में रखे ₹2000 लूट लिए थे। उक्त पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर थाना जनक गंज पुलिस उनके कब्जे से सोने की दो चूड़ियां कीमत₹50000की बरामद कर लिया गया था ना जनक गंज पुलिस द्वारा दोनों बदमाशों को अपराध क्रमांक 760/21 धारा 394 ताहि 11,13 एम पी डी पी के के प्रकरण में गिरफ्तार कर उनसे जिले में हुई अन्य लूट घटनाओं के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

दिनांक 06/10/2021 को थाना जनकगंज क्षेत्र अंतर्गत न्यू शांति नगर लश्कर निवासी महिला द्वारा का रिपोर्ट की गई कि 2 बदमाशों द्वारा उसके घर में घुसकर महिला के मुंह पर कपड़ा बांधकर उससे दो सोने की चूड़ी व अलमारीमें रखे ₹2000 लूट लिये। महिला की रिपोर्ट से थाना जनक गंज पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध लूट प्रकरण पंजीबद्ध किया जा कर उनकी तलाश की जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *