आपके सहयोग और आशीर्वाद से ही क्षेत्र का विकास होगा-प्रद्युम्न सिंह तोमर

Spread the love

ग्वालियर । ग्वालियर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रविवार को वार्ड क्रमांक 32 के फूलबाग स्थित मारकण्डेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की।

इस अवसर पर उन्होंने भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि ग्वालियर में और अधिक विकास करने और औद्योगिक नगरी के रुप में ग्वालियर की पहचान वापस दिलाने के लिए मुझे आप लोगों का सहयोग और आशीर्वाद चाहिए। जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह भाजपा के लाड़ले प्रत्याशी और जन सेवक का भव्य और आत्मीय स्वागत किया गया।

भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने नितिन कुशवाह के निवास होते हुए बाल्मीकि बस्ती, रेल्वे पटरी, महलगांव प्रवेश, गौतम जी के मकान से होते हुए श्री महेन्द्र विसोरिया वाली गली से वापस होकर श्री तुलसीराम नरवरिया के मकान से होते हुए न्यू खेड़ापति पार्क से श्री राकेश नरवरिया के निवास से बलदेव अपार्टमेन्ट, प्राथमिक विद्यालय वाली रोड, काली माता मंदिर से द्वारिकापुरी डी ब्लाक और द्वारिकापुरी सी ब्लाक, बाथम मोहल्ला, मिश्रीलाल कुशवाह के निवास होते हुए ज्ञानी इन्क्लेव, रामनिवास साहू के निवास से अतिथि इन होटल राजेन्द्र शर्मा की गली होकर बिदुआ जी के निवास से निशांत त्रिवेदी के निवास होकर चन्द्र नगर, मंगल नर्सिंग होम से शलभ गुप्ता के निवास पर समापन किया।

इस अवसर पर श्री वेदप्रकाश शर्मा, श्री अशोक शर्मा, भाजपा रानी लक्ष्मीबाई मंडल के अध्यक्ष श्री मनमोहन पाठक, श्री उदय अग्रवाल, श्री राजेन्द्र जैन एडवोकेट, पार्षद श्री सोनू त्रिपाठी, श्री हरीबाबू शिवहरे, पूर्व पार्षद श्रभ् प्रदीप रत्नाकर, श्री यशवंत कौरव, श्री प्रशांत मिश्रा, श्री भगत सिंह कन्नोजिया, श्री विजय भवानी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!