Vivek Bindra wife :प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी के साथ मारपीट का मामला दर्ज

Spread the love

नोएडा । प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Motivational Speaker Vivek Bindra) के खिलाफ सेक्टर-126 थाने में पत्नी से मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। पीड़ित महिला के भाई द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार मारपीट के बाद महिला का कई दिनों तक दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज चला। पीड़ित के कान का पर्दा भी फट गया, पुलिस के अनुसार सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) के खिलाफ 14 दिसंबर को मामला दर्ज हुआ। लेकिन शुक्रवार को खुलासा हुआ कि एफआईआर मोटिवेशनल स्पीकर के खिलाफ की गई है।

थाने मेंकी गयी शिकायत में गाजियाबाद के चंद्र नगर निवासी वैभव क्वात्रा ने बताया कि उसकी बहन यानिक की शादी बीते 6 नवंबर को विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) के साथ ललित मानगर होटल में हुई थी। विवेक वर्तमान में सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रहता हैं। शादी के करीब एक मांह बाद 7 दिसंबर को सुबह 2:30 बजे 3:00 बजे के बीच विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहा था।

नौ विवाहिता पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो इस बात को लेकर विवेक बिंद्रा ने उसे कमरे में बंद कर दिया। एफआईआर के अनुसार गाली गलौज करते हुए विवेक ने यानिका को बुरी तरह से पिटा, मारपीट की वजह से महिला के पूरे शरीर पर घाव के निशान है और कान से सुनाई नहीं पड़ रहा है । बाल नोचने की वजह से महिला के सिर में भी घाव है। विवेक ने पत्नी का मोबाइल भी तोड़ दिया कई दिनों से घायल महिला की दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उपचार चला रहा है।

पीड़ित महिला ने क्या कहा लिंक पर देखे

https://x.com/Nitinparashar__/status/1738277804532510754?t=2hicQZQdkPOz7Ddjnb7A6w&s=09

विवेक बिंद्रा ने 41 साल की उम्र में शादी की है शादी के 1 महीने बाद ही मोटिवेशनल स्पीकर बिजनेस कोच पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमें महिला की कलाई पर मारपीट के निशान दिखाई दे रहे हैं प्राइम न्यूज़21 इनकी पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!