थाना झांसी रोड पुलिस ने आपसी विवाद के दौरान कट्टे से फायर कर घायल करने वाले आरोपी को 18 घंटे के अंदर कट्टा सहित किया गिरफ्तार।

ग्वालियर दिनांक 03-12-2021 की रात्रि में फरियादी इस्माइल खान निवासी आंखों की बगिया का उनके बहनोई का लेखा व उनके दोनों लड़कों से हुए विवाद के दौरान बहनोई के लड़के द्वारा कट्टे से गोली मारकर फरियादी के छोटे भाई खालिद खान को घायल कर दिया था। जिसे उपचार हेतु फरियादी द्वारा जेज ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था फरियादी की रिपोर्ट पर से थाना झांसी रोड पुलिस द्वारा प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में ले कर आरोपियों की तलाश प्रारंभ की गई।

उक्त प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अमित संगीत द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पूर्व श्री राजेश दंडोतिया को उक्त प्रकरण के आरोपियों को शीघ्र पकड़ने हेतु निर्देशित किया गया। थाना प्रभारी झांसी रोड उप निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह द्वारा अपनी पुलिस टीम के साथ तत्परता पूर्वक कार्यवाही करते हुए महज 18 घंटों के अंदर उक्त घटना के तीनों आरोपी गणों को घटना में प्रयुक्त 315 बोर का कट्टा सहित गिरफ्तार कर लिया गया।

ज्ञात हो कि दिनांक 4:12 21 को समय रात्रि 12:50 टोमा सेंटर में फरियादी इस्माइल खान ने थाना झांसी रोड पुलिस से रिपोर्ट की थी कि मैं आंखों की बगिया में रहता हूं दिनांक 3:12 21 को रात्रि 10:00 बजे मेरा बहनोई अपने दोनों लड़कों के साथ मेरे घर आंखों की बगिया नाका चंद्रबदनी ग्वालियर पर आए और मेरे घर के दरवाजे में लाते मारने लगे साथ ही गाली गलौज भी करने लगे मेरे वह मेरे छोटे भाई द्वारा उनको रोके जाने पर मेरे बहनोई के लड़के द्वारा मेरे छोटे भाई खालिद खान को जान से मारने की नियत से उस पर कट्टे से फायर किया जो की बाई के ऊपर लगा उक्त रिपोर्ट पर से बाद देहाती नरसी थाना झांसी रोड पर असल अपराध क्रमांक 603/21 धारा 294,307,34 भादवी का प्रकरण पंजीबद्ध किया जा कर विवेचना में लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *