अंधे कत्ल का पर्दाफास कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

Spread the love

शिवपुरी पुलिस ने अंधे कत्ल का पर्दाफास कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

शिवपुरी/ दिनाक 15/01/22 को थाना सुरवाया पर ग्राम बूढी बरोद के कोटवार ने सूचना दी थी कि गाँव के बाहर रोड किनारे गड्ढे में एक व्यक्ति पडा हुआ है, सूचना की तस्दीक हेतु थाना प्रभारी सुरवाया मय वल के रवाना होकर बूढी बरोद पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति रोड़ किनारे पड़ा हुआ है जिसमे कोई हलचल नहीं है, और मालूम हुआ कि उक्त व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी है, परंतु लाश पहचान में नही आई। अज्ञात व्यक्ति को किसी व्यक्ति द्वारा हत्या कर चेहरे को किसी पत्थर से कुचला गया है।

उक्त रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध क्र.10/22 धारा 302, 201 ताहि का प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान मृतक जिस व्यक्ति के यहां काम करता था को तलाश किया तो घर से गायब मिला, और संदेहा हुआ, गांव मे लोगों से पूछ ताछ मे पता चला कि उक्त व्यक्ति हत्या के कुछ घण्टे पहले मृतक को उसके गाँव से लेकर आया था।

इसलिये उसे शक था कि महिला संबंधी बात मृतक ने ही सब जगह फैलाई है तथा संक्राति के तीन दिन पूर्व उसे बगैर बताये मृतक अपने घर चला गया था जिससे उसकी फसल का नुकसान हो रहा था तब वह दिनांक 14/01/22 शाम को मृतक को अपनी मोटर साईकिल पर बैठाकर अपने गाँव पथरौली ले जा रहा था तो मृतक बूढी बरोद में मोटर साईकिल से उतर गया।

जिसे आरोपी ने काफी समझाया किन्तु मृतक साथ जाने को तैयार नही हुआ और शराब के नशे में उसे गालियाँ देने लगा तब उसे गालियाँ सहन नही हुई ,और उसने उसमें तीन चार लात घूसे मारे जिससे वह जमीन पर गिर पडा तब उसने सोचा कि वह खत्म हो गया है। तो पास में पडे पत्थर को उठाकर उसकी पहचान मिटाने के लिये उसके मुंह पर पत्थर पटक दिया जिससे वह खत्म हो गया।फिर मृतक की लाश को रोड से खीचकर पास के गड्ढे में डाल दी थी । पुलिस ने घटना का खुलाशा कर आरोपी से घटना में उपयोग किया गया पत्थर व मोटर साईकिल जप्त की।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *