नन्ना जी को दी श्रद्धांजलि

Spread the love

केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने नन्ना जी को दी श्रद्धांजलि

ग्वालियर 23 जनवरी 2022/ केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर इन दिनों ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे पर हैं। रविवार को शिवपुरी जिले के पिछोर पहुंचे केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री स्वर्गीय श्री लक्ष्मी नारायण गुप्ता “नन्ना जी” के निवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री स्वर्गीय लक्ष्मी नारायण गुप्ता नन्ना जी का 103 वर्ष की आयु में पिछले दिनों निधन हो गया था। जीवन के अंतिम दिनों तक भी वह पार्टी में सक्रिय रहे और नई पीढ़ी को अपना मार्गदर्शन देते रहे। केंद्रीय मंत्री ने नन्ना जी के निवास पर उनके चित्रपर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर करैरा में भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री वीके गुप्ता के निवास पर पहुंचे जहां उन्होंने वीके गुप्ता की पत्नी स्वर्गीय श्रीमती गुप्ता के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने श्री गुप्ता परिवार को दुख की इस घड़ी में ढांढस बंधाया।

केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर रविवार को करेरा के ग्राम सड़ भी पहुंचे। यहां वह भाजपा के प्रदेश महामंत्री और पूर्व विधायक रणवीर रावत के निवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने रावत की माताजी श्रीमती रामश्री रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया। केंद्रीय मंत्री तोमर ने स्वर्गीय श्रीमती रावत के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री के साथ उद्यानिकी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री भारत सिंह कुशवाहा भी साथ में रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!