ग्वालियर : शिव’राज’ में अपराधी बेखौफ कवरेज करने गए पत्रकार पर जानलेवा हमला, मध्यप्रदेश में अब पत्रकार साथी भी सुरक्षित नहीं।

Spread the love

 शिव’राज’ में अपराधी बेखौफ कवरेज करने गए पत्रकार पर जानलेवा हमला, मध्यप्रदेश में अब पत्रकार साथी भी सुरक्षित नहीं।

ग्वालियर। आपको बता दे की पत्रकारों पर हमला हुआ सुनकर झटका लगा मन में अनेक प्रश्न उठे कि आखिर वो कौन से कारण है। जिनके चलते विगत कुछ दिनों से मीडिया को निशाना बनाया जा रहा है, वो भी उस मीडिया को जिसे आम आदमी का हथियार माना गया है, और जिसने इस देश की आजादी में अहम् भूमिका निभाई जिसको हथियार बनाकर गाँधी, नेहरु, आदि देश के सुरवीरो ने इस देश को आजादी दिलाई थी।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपराधियों को जमीन में गाड़ देने की बात करते हैं। माफियाओं को जड़ से उखाड़ फेंकने की बात करते हैं। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जी अपराधियों खिलाफ हुंकार भरते हैं, लेकिन यह दावे महज सरकारी और खोखले ही नजर आते हैं। मध्यप्रदेश में इन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उनके खौफ से आम आदमी क्या पत्रकार भी सुरक्षित नहीं है। प्राइम न्यूज़ 21 संवादाता मनीष स्वामी के ऊपर दिन दहारे जानलेवा हमला काफी हैरान करने वाली बात है। लेकिन अभी तक पुलिस की कोई ठोस कार्यवाही सामने नहीं आई है। पुलिस थाना यूनिवर्सिटी में अपराध दर्ज कराने के बाद भी अभी तक आरोपी का जनकारी नहीं लग पाई है।

सूत्रो से सूचना प्राप्त हुई थी, की मछली पालन का कार्य कर लाखों रुपयों का आम जंनता को चूना लगाने वाली कंपनी का संचालन मॉडल टाउन से हो रहा है। जबकि कंपनी के खिलाफ ग्वालियर क्राइम ब्रांच में प्रकरण दर्ज होने के बावजूद मत्स्य माफिया खुलेआम घूम रहे हैं।जिसकी पड़ताल करने के लिए संवादाता मनीष दोपहर के लगभग 12:30 बजे सचिन तेंदुलकर मार्ग से गुजर रहे थे।

तभी ब्लैक कलर स्कॉर्पियो (MP07 CB 5162) ने टक्कर मारी पत्रकार मनीष की गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मनीष के कान से ब्लड निकल रहा था एवं सीने की हड्डी में माइनर फैक्चर भी आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *