शिवपुरी : पुलिस द्वारा लूट सहित हत्या के अन्धे कत्ल का पर्दाफास कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

Spread the love

शिवपुरी पुलिस द्वारा लूट सहित हत्या के अन्धे कत्ल का पर्दाफास कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

शिवपुरी – दिनाक 27.01.2022 को सूचना कर्ता मेघसिंह यादव पुत्र स्व.ब्रह्मजीत यादव उम्र 68 साल निवासी ग्राम खरई डावर थाना बैराड़ ने सूचना दी कि मेरी पत्नि पंखोबाई यादव उम्र 60 साल की दिनांक 27.01.2022 के दिन करीबन 11.00 बजे से 17.00 बजे की बीच किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पत्थर मार कर हत्या कर दी एव पैरो के चांदी के कडे छीन कर ले गया सो रिपोर्ट पर थाना बैराड पर अपराध क्रमांक 46/2022 धारा 302,394 भादवि 11/ 13 एमपीडीपीके एक्ट का कायम कर विवेचना में लिया गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक महोदय श्री राजेश चंदेल द्वारा आरोपियो की पहचान कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिये एव आरोपी की गिरफ्तारी हेतु श्रीमान जी द्वारा 10000 रूपये का इनाम की घोषणा की थी।

विवेचना के दौरान आये साक्ष्य कि मृतिका के तीन लडकिया थी एव उसके कोई लडका नही होने से मृतिका के पास सम्पति होने से मृतिका के भतीजो पर संदेह कर रहै थै। पुलिस टीम द्वारा लगातार सभी आधारो पर जानकारी एकत्रित की तभी कुछ जानकारी मिली कि मृतिका के पति के यहा कुछ लोग मजदूरी भी करते थै। उन लोगो से भी पूछताछ की गई तो एक व्यक्ति पर संदेही हुआ कि उक्त व्यक्ति को अपनी लडकी की जरूरी कडवानी थी उसके लिये पैसो की आवश्यकता थी।

दिनांक 27.01.2022 को दिन में मृतिका पंखोबाई का मेघसिंह के चक्क वाले खेत की सरसो में घास लेने गई थी तभी मैने मौका पाकर मृतिका के सिर में तीन बार 10 किलो बजनी पथ्तर मारा जिसके बाद चाकू से गोद कर हत्या कर थी। फिर आरोपी द्वारा पैरो मे से चांदी के कडे निकाल कर वही सरसो में मृतिका के शव को छुपा दिया था और चाकू व कडे व खून लगे कपडे भी छुपा दिये थै।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *