Bihar Breaking : भोजपुर जिले में बाढ़ का प्रकोप, 3 बच्चियों की बाढ़ में डूबने से हुई मौत

Spread the love

भोजपुर : भोजपुर जिले में बाढ़ ने अब अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है, एक तरफ जहां बाढ़ के पानी से लोगों में हाहाकार मचा हुआ है. वहीं, दूसरी तरफ अब इस बाढ़ ने लोगों को निगलना भी शुरू कर दिया है।

आपको बता दे कि भोजपुर जिले में एक तरफ जहां एक गांव की 3 बच्चियों के बाढ़ के पानी मे डूबने से मौत हो गई, वहीं कल एक ही घर के 2 बच्चों की डूबने से मौत हो गई थी, जिनके डेड बॉडी आज ग्रामीणों की मदद से निकाली गई।

भोजपुर जिले के डुमरा गांव में एक ही घर के दो बच्चों की मौत कल बाढ़ के पानी में बाइक धोने के क्रम में हो गई थी, जिनकी डेड बॉडी आज ग्रामीणों की मदद से निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया । दोनों बच्चों की पोस्टमार्टम करवायी गई।

एक ही परिवार की 3 बच्चियां डूबने से मौत :-

कृष्णगढ़ थाना श्रेत्र के भकुरा गांव में  एक ही परिवार की 3 बच्चियां स्कूल में झंडोत्तलन करने जाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। मौत के बाद गांव में मानो हाहाकार सा मच गया ।

वहीं जनप्रतिनिधियों ने जिला प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाई है, और कहा कि जिला प्रशासन की इस उदासीनता के कारण इस तरह का हादसा हुआ है। हादसे के कारण परिजनों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।  हालांकि  इस मामले पर जिला प्रशासन ने चुप्पी साधे हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!