Bihar Crime News : पुलिस की एसआईटी टीम ने आतंकी मामले में जेल में बंद दो आरोपियों को रिमांड पर लिया

Spread the love

पटना : पटना के फुलवारी शरीफ से गिरफ्तार दो आतंकियों के मामले में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है, आतंकी गतिविधियों में शामिल और पीएफआई से संबंध रखने वाले जेल में बंद दोनो अपराधियों अरमान मलिक और अतहर को पुलिस ने पूछताछ के लिए 24 घंटे के रिमांड पर लिया रिमांड पर लिया है ।

बिहार पुलिस की एसआईटी टीम ने रिमांड पर लिया :-

जेल में बंद दोनो अपराधियों अरमान मलिक और अतहर को रिमांड पर लेने के लिए एसआईटी टीम बेउर जेल पहुंची और सारी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद उन्हें रिमांड पर लिया ।

बिहार पुलिस की एसआईटी टीम ने बताया :-

मिशन 2043 साजिश की जांच पुलिस बेहद तेजी से कर रही है, देश के कई राज्यों और बिहार के कई जिलों में एसआईटी की टीम छापे मार कार्यवाही कर रही है और कई लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया है । एंव कई लोगों को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया अभी जारी है और सबसे अहम बात यह है कि अरमान मलिक और अतहर की भूमिका ज्यादा गंभीर है। उनके सीने में इससे जुड़े कई राज दफन है लिहाजा एक बार फिर से उन्हें रिमांड पर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जाएगी। पूछताछ में बड़े खुलासे होने की उम्मीद है ।

19 वां आरोपी गिरफ्तार :-

बता दें कि बिहार पुलिस की टीम ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के लखनऊ से मामले के 19 वें आरोपी नूरुद्दीन चुंगी को गिरफ्तार कर लिया है. जो नूरुद्दीन चुंगी के ऊपर PFI को मदद करने का आरोप है गिरफ्तार हुआ 19 वां आरोपी नूरुद्दीन चुंगी पेशे से वकील है. नूरुद्दीन चुंगी को पटना पुलिस की स्पेशल टीम और ATS (एन्टी टेरेरिस्ट स्कायड) ने गिरफ्तार किया है. नूरुद्दीन चुंगी के ऊपर PFI को मदद करने का आरोप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!