इंदौर : रेलिंग तोड़ नर्मदा नदी में गिरी पुणे जा रही बस,अभी तक 13 यात्रियों की मौत

Spread the love

इंदौर/ धार। हादसे में रेस्क्यू किए गए यात्रियों की हालत गंभीर है, नदी में बहे यात्रियों को खोजने के लिए टीमें लगातार जुटी हैं. इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खेद व्यक्त किया है। पानी में से बस को निकाल लिया गया है। इंदौर कमिश्नर डॉ. पवन कुमार शर्मा ने 13 लोगों की मौत की पुष्टि की है। मृतकों में आठ की शिनाख्त हो चुकी है, अन्य की शिनाख्त करने के प्रयास प्रशासन द्वारा किया जा रहा है।

सुबह 10 बजे हुआ हादसा :-

सोमवार सुबह बस इंदौर से रवाना हुई. जो प्रतिदिन की तरह खलघाट में 10 मिनट का ब्रेक लेने के बाद करीब 10 बजे बस नर्मदा में गिर गई।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह बस रॉन्ग साइड से आ रहे एक वाहन को बचाने की कोशिश में खलघाट ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा नदी में गिरी, बस के नदी में गिरते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस में सवार कई यात्रियों ने निकलने की कोशिश लेकिन कई यात्री नर्मदा के बहाव में बह गए। बताया जा रहा है कि बस में 13 यात्री सवार थे, जो इंदौर -धामनोद- खरगोन रूट से महाराष्ट्र की ओर जा रहे थे।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि “खलघाट हादसे में प्रत्यक्षदर्शियों से मिली प्रारंभिक जानकारी के आधार पर कुछ भ्रम की स्थिति बन गई थी, लेकिन अब स्थानीय स्तर पर अधिकारियों ‌से मिली जानकारी के मुताबिक बस में सवार 13 लोग की हादसे में मृत्यु हुई है. घटनास्थल पर अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.” इससे पहले बस में 40 लोगों के सवार होने की सूचना थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!