Bihar Crime : नालंदा के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र का मामला, सुपौल में वृद्ध की गोली मारकर हत्या

Spread the love

सुपौल / त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला गांव लतौना उत्तर वार्ड नंबर 4 में 62 वर्षीय जगदीश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना बुधवार रात की है, जगदीश यादव दलान में सो रहे थे । हत्या किसने और क्यों की अभी इसकी जानकारी नहीं मिली पायी है। जगदीश के परिवार वालो ने बताया कि रात में खाने के बाद वह दलान पर अकेले सोए हुये थे । सुबह देखा कि वो खून से लथपथ पड़े थे ।

घट्ना के संबंध में बेटे पुछने पर बताया  :-

जगदीश यादव के पुत्र रौशन कुमार ने बताया कि रात में ग्यारह बजे के आसपास गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी,लेकिन हमे लगा कि बिजली गरजने की आवाज है । यह सोचकर वो लोग सो गए । सुबह चार बजे के आसपास जगने पर जाकर देखा तो पता चला कि उसके पिता की मौत हो गई है । रौशन कुमार ने बताया की किसी से किसी प्रकार की कोई दुश्मनी नहीं है। उसने कहा कि किसी अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की है ।

एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया :-

घटना की सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज के एसडीपीओ गणपति ठाकुर के नेतृत्व में त्रिवेणीगंज थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची । इस मामले में परिजनों से घटना की जानकारी ली, एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि सोए अवस्था में किसी ने गोली मारकर जगदीश यादव की हत्या की है । अनुसंधान में जो बात सामने आएगी और परिजन जो आवेदन देंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *