बिहार: पटना में दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या

Spread the love

बिहार बिहार में लगातार बारदात देखने को मिल रही हैं। कानून व्यवस्था को लेकर जनता तरह-तरह के सवाल उठा रही है। अपराधियों का हौसला बढ़ रहा है। अपराधी जगह-जगह गोलीबारी कर रहे हैं।

ताजा मामला है सीवान का जहां बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर एक कॉन्स्टेबल की हत्या कर दी। इसके अलावा पटना में दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार देर शाम दो दोस्तों की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। इस वारदात को बायपास थाना इलाके के शीतला माता मंदिर स्थित दक्षिण लोहा गोदाम के पास अंजाम दिया गया।

दोनों युवक स्कूटी पर सवार होकर काम से घर लौट रहे थे। उसी समय घात लगाए अपराधी ने एक दोस्त चंदन को रोक दिया। फिर अपराधी दोनों दोस्त से बहस करने लगे। बहस इस स्तर पर पहुंच गई कि अपराधी ने पिस्टल निकाली और सौरभ एवं चंदन के सिर में गोली मार दी। वारदात के बाद दोनों अपराधी मंदिर की ओर भाग निकले। हत्या के पीछे आपसी दुश्मनी बताई जा रही है।

चंदन और सौरभ अच्छे दोस्त थे। चंदन कंकड़बाग स्थित एक ट्रक पार्ट्स की दुकान का कर्मी था। वहीं, सौरभ जमीन की दलाली करता था। पुलिस ने दोनों शवों को जब्त कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीवान के सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव के नजदीक बुधवार की सुबह बदमाशों ने गश्ती टीम पर फायरिंग कर एक कॉन्स्टेबल की हत्या कर दी। वहीं गोली की आवाज सुनकर खिड़की से देख रहे एक अधेड़ को गोली लग गई जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। कॉन्स्टेबल वाल्मीकि यादव (39 वर्ष) सिसवन पुलिस स्टेशन में सिपाही के पद पर तैनात था। वह पटना जिले के मसौढ़ी का रहने वाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *