मुरैना : पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर की पति की हत्या ।

Spread the love

मुरैना में पति चिल्लाता रहा और पत्नी नाबालिग बेटी के साथ मिलकर उस पर हथोड़े से वार करती रही।

मुरैना। पति अपने आप को बचाने के लिए चिल्लाता रहा और पत्नी व उसकी नाबालिग बेटी उस पर हथोड़े से लगातार वार करती रही। पत्नी व बेटी ने उस पर हथोड़े से इतने वार किए कि पति की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या भी इसलिए की क्योंकि पति ने दोनों बिना बताए घर से जाने पर आपत्ति की थी। नाबालिग बेटी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हथौड़े मार-मारकर हत्या कर दी।

मृतक का बेटा खिड़की से पिता को छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन उसकी एक न सुनी। दिल दहला देने वाली यह घटना मंगलवार रात को सबलगढ़ कस्बे में घटी है। पुलिस ने आरोपित मां-बेटी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है।

सबलगढ़ के रानीकुआं क्षेत्र में 56 वर्षीय रामकुमार पाण्डे किराए के मकान में रहता था। रामकुमार की 45 वर्षीय पत्नी गिरिजा और 16 साल की नाबालिग बेटी कभी भी घर से बिना बताए कहीं भी चली जातीं और कई-कई दिन बाद लौटकर आतीं। रामकुमार पेशे से इलेक्ट्रीशियन था तो घर पर ही फुंके हुए पंखे, कूलर, मोटर आदि की मरम्मत करता था।

उसके साथ 21 साल का बेटा भूपेश रहता था। भूपेश ने ही पुलिस को सूचना देकर बताया कि रात साढ़े 6 से 7 बजे के करीब वह किचन में खाना बना रहा था। पिता, मां व बहन एक कमरे में बैठे हुए थे। इसी दौरान उसने पिता की चीखने और बचाओ-बचाओ की आवाज सुनी। भूपेश दौड़कर कमरे की ओर गया तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद उसने खिड़की से झांककर देखा तो उसकी मां गिरिजा और नाबालिग बहन हथौड़े से पिता के सर पर वार कर रहे थे। भूपेश ने आस-पड़ोस के लोगों को मदद के लिए बुलाया, लेकिन तब तक रामकुमार पाण्डे दम तोड़ चुका था।

केके सिंह,थाना प्रभारी ने बताया :-

रामकुमार पाण्डे की पत्नी व बेटी बिना बताए घर से चली जाती थीं। इस बात पर आए दिन उनमें झगड़ा होता था। मंगलवार को भी इसी बात पर दोनों में झगड़ा हुआ। रामकुमार की पत्नी व नाबालिग बेटी ने घर में रखा हथौड़ा उठाकर रामकुमार के सिर पर कई वार किए, सिर फटने से रामकुमार की मौत हो गई। आरोपित मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *