ग़्वालियर पुरानी छावनी थाना श्रेत्र का मामला : 14 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म

Spread the love

ग़्वालियर पुरानी छावनी थाना श्रेत्र का मामला : 14 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म

ग्वालियर । ग्वालियर  शहर के पुरानी छावनी स्थित निरावली पर रहने वाली 14 वर्षीय पीड़िता 9 वीं की छात्रा है। वह अपनी मां के साथ थाने पहुंची और पुलिस को शिकायत कर बताया है कि 10 जुलाई 2022 को पड़ोस के फार्म हाउस पर रहने वाले 19 सत्येंद्र गुर्जर ने उसे डराया धमकाया और अपने साथ फार्म हाउस पर ले गया। यहां उसे बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया।

बदनाम करने की धमकी देकर लगातार उसके साथ 5 महीने तक दुष्कर्म किया। हाल ही में वह दो महीने से पीरियड से नहीं हुई तो उसकी मां ने इसके बारे में पूछा तो नाबालिग ने सारी घटना अपनी मां को बताई, जिसके बाद मामले का पता चलते ही नाबालिग की मां उसे लेकर थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने नाबालिग की मां की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं जब नाबालिग का मेडिकल चेकअप करवाया गया तो पता चला कि नाबालिग 2 महीने से प्रेग्नेंट है।

नाबालिग छात्रा के माता-पिता मजदूरी का काम करते हैं। छात्रा के माता-पिता आरोपी युवक के माता-पिता से जान पहचान है। इसलिए वह काम पर जाने से पहले अपनी बेटी को उनके फार्म हाउस पर भरोसा करके छोड़ कर चले जाते थे। इसी का फायदा उठाकर पड़ोसी के युवक ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डला।

पुलिस ने बताया :-

पुरानी छावनी थाने की एसआई त्रिवेणी राजावत ने बताया कि अपने माता-पिता के साथ एक नाबालिग छात्रा थाने आई थी और उसने शिकायत कर बताया था कि जुलाई के महीने में फार्म हाउस पर रहने वाले युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और लगातार उसका शारिरिक शोषण करता रहा। इससे वह गर्भवती हो गई है। पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!