कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशीयो का जनसंपर्क अभियान जारी

Spread the love

ग्वालियर। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुये दोनो पर्टी के प्रत्याशी अपने अपने श्रेत्र में चुनाव का प्रचार करने में लगे हुये है इसी बीच 16 ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ. सतीश सिकरवार के नेतृत्व में आज सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता वार्ड क्रमांक 58 के चेतकपुरी संस्कार गार्डन पर एकत्रित हुये और वहां से हाथों में कांग्रेस के झण्डे लेकर कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, कमलनाथ जिंदाबाद के नारे लगाते हुये जनसंपर्क यात्रा शुरू हुई।

यात्रा विजया नगर, विजया नगर एक्सटेंशन, विवेक विहार, बसंत विहार एवं आस-पास की सभी गलियों में घर-घर पहुॅची और आमजन से सीधा संवाद किया। यात्रा के दौरान डाॅ. सिकरवार ने कहा कि मुझे मालूम है कि आप लोग बिजली कटौती और बढे हुये आ रहे बिजली बिलों से परेशान है, हम आपसे वायदा करते है कि कांग्रेस की सरकार आने पर इन सभी समस्याओं का निराकरण कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता आप लोगों के बीच में आएंगे, तब उनसें पूंछना कि कोरोना काल के संकट में कहां थे। भाजपा के लोग जनता की मदद करने घरों से नहीं निकले थे।

जबकि कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकार्ता मेरे साथ जनसेवा करने में जुटा रहा और हर संभव मदद की। भाजपा की करनी व कथनी में अंतर है। भाजपा झूंठ बोलती है। गरीबों पर अन्याय-अत्याचार व शोषण करती है। आज मंहगाई और बेरोजगारी से जनता परेशान है। भ्रष्‍टाचार चरम पर रहा, बगैर लिए दिए कोई काम नहीं हुआ। अब जनता कांग्रेस को जिताने का संकल्प ले चुकी है और कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमने क्षेत्र में विकास व प्रगति के अनेक कार्य किए है और आगे इन कार्यो को गति प्रदान करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी माया सिंह ने भी ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर रणनीति तैयार की माया सिंह ने मंत्री रहते हुए ग्वालियर में कराएं हैं करोड़ों के विकास कार्य : विवेक नारायण शेजवलकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!